Posted on 09 Jan, 2018 01:25 pm

Likes - 0 579


एकता कपूर की सीरिज़ के लिए आंचल शर्मा को ऑडिशन से मिला रोल

आंचल शर्मा एकता कपूर की कंपनी अल्ट बालाजी के "हक से "के साथ अपनी डिजिटल शुरुआत करने जा रही हैं .कई लोग नहीं जानते कि वह टीवी मलिका एकता कपूर की भतीजी है।  एक यह अनुमान लगाया गया होगा कि एकता की भतीजी का मतलब होगा कि वह अवसरों तक आसान पहुंच गयी होगी , लेकिन यहाँ एक सप्राइज़ है। प्रतिभाशाली आंचल ने अपने किसी भी इंडस्ट्री कनेक्शन का उपयोग नहीं किया और इसके बजाय अपना काम खुद करने का विकल्प चुना. आप ने इसे सही पढ़ा! आंचल ने अपने किसी भी इंडस्ट्री कनेक्ट का उपयोग  नहीं किया लेकिन हक से में भूमिका के लिए ऑडिशन दिया।

आंचल ने लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा के साथ मिलकर कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, आंचल ने श्रृंखला में दो पात्रों के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बाद निर्माता ने सोचा कि वह बानो के किरदार के लिए पूरी तरह से फिट हैं। अल्ट बलाजी पर आंचल अपनी शुरुआत करने के बारे में बात करते हुए कहती हैं" एकता मेरी सबसे बड़ी आलोचक है,उन्होंने मेरे ऑडिशन को स्वीकृति दी, यह मेरे लिए एक बड़ी बात है। आज, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म बड़े से बड़े एरिया को कवर कर रहे हैं जो कि फिल्मे भी कवर नहीं कर सकती । अल्ट बालाजी के रूप में एक बड़े मंच पर डेब्यू  करना एक बहुत बड़ी बात है। "

आंचल शो में मिर्ज़ा बहनों की भूमिका में है जो एक गायक बनने और कश्मीर की घाटी में शांति लाने की इच्छा रखती हैं। केन घोष ने 'हक से  का निर्देशन किया है , इस शो में कश्मीर की खूबसूरत घाटियों की पृष्ठभूमि में स्थापित चार बहनों मेहर, जन्नत, बानो और अमल के बारे में कहानी है। यह शो उनकी महत्वाकांक्षाओं और सपनों की पड़ताल करता है और इस क्षेत्र में उनकी भौगोलिक स्थिति और कट्टरपंथियों द्वारा पैदा हुई स्थिति को दर्शाया हैं। यह चार बहनों के कष्टों के बीच,एक सुंदर प्रेम कहानी भी है। राजीव खंडेलवाल, सुरवीन चावला, पारुल गुलाटी, सिमोन सिंह, रुखसार, आंचल शर्मा, निकेखेशा रंगवाला, पावेल गुलाटी और करणवीर शर्मा अभिनीत  "हक से " जल्द ही अल्ट बालाजी ऐप पर और वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग कर सकेंगे।