Posted on 15 Feb, 2018 05:50 pm

Likes - 0 751


फिल्म

मुंबई में पिछले दिनों फिल्म 'वीर योद्ध महाबली' का फर्स्ट लुक दिखाया गया जो एक शानदार अनुभव रहा . वीर योध्दा महाबली एक भव्य तस्वीर दिखाती है। इसे हिंदी, भोजपुरी, बंगाली और साऊथ की भाषाओँ में एक साथ बनाया जा रहा है. फिल्म में अच्छी कहानी और अद्भुत दृश्यों का सहज मिश्रण है। लक्ष्मी गणपति फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत "वीर योद्धा महाबली" के निर्देशक इकबाल बख्श एवं निर्माता रमेश व्यास हैं. फिल्म में  दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे, वंशिका चौधरी, दीपक भाटिया, अयाज खान, सिकंदर खान, अमरीश सिंह, सोम यादव, राजीव वशिष्ठ, अमजद कुरेशी, नागेश मिश्रा और सुशील सिंह आदि हैं। पांच अलग-अलग भाषाओं में निर्मित होने जा रही वीर योद्धा  महाबली भोजपुरी में सबसे महंगी फिल्म है. यह हिंदी-तेलगु- भोजपुरी- तमिल- बंगाली में रिलीज़ होगी। फिल्म मुंबई और राजस्थान में शूट की जाएगी।

फिल्म के निदेशक इकबाल बख्श ने कहा, "इस फिल्म से जुड़े हर कलाकार का इस कहानी पर भरोसा है जिससे उन्हें इस फिल्म को बनाने के लिएमजबूर कर दिया। मै फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म यानी बाहुबली की तुलना नहीं कर सकता, लेकिन वीर योद्ध महाबली हमारा संस्करण है. कहानी, वीएफएक्स, वेशभूषा, संवाद आदि दर्शको को पूरी तरह अपनी ओर खींचने में कामयाब होगी।  

फिल्म के निर्माता रमेश व्यास का कहना है "हमने वीएफएक्स पर अतिरिक्त प्रयास किया है। कहानी के संदर्भ में महाबली का उत्कर्ष, वीएफएक्स, वेशभूषा एवं संवाद सब कुछ बाहुबली के समान है।"
 
फिल्म और उसके चरित्र के बारे में बहुत ज्यादा खुलासा किए बिना, दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि यह फिल्म 100 दिनों में अपने योद्धा परिधान में पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब फिल्म के निदेशक इकबाल बख्श ने उन्हें कहानी सुनाई तो वह रोमांचित हो गये। 

"वीर योद्ध महाबली" एक भारतीय काल्पनिक महाकाव्य फिल्म है यह फिल्म एक बहादुर योद्धा "महाबली" की कहानी की महिमा करेगी। कुछ सवाल जो इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर देंगे. क्या महाबली ने जयद्रथ को हराया ? क्या महाबली विराट नगर की रानी को अपना प्यार व्यक्त करने में सक्षम रहा ? जयद्रथ का क्या हुआ?, विराट नगर को जीतने में किसने जयद्रत की मदद की ? युद्ध किसने जीता ?