Posted on 23 Jan, 2019 05:30 pm

Likes - 0 481


नवाजुद्दीन और सान्या मल्होत्रा की फिल्म

निर्देशक रितेश बत्रा ने अपनी आगामी फिल्म "फ़ोटोग्राफ़" का पहला टीज़र पोस्टर रिलीज कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। पोस्टर में मुख्य कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा एक सुनसान सड़क पर एक साथ चलते हुए नज़र आ रहे है और पोस्टर में एक लाइन भी नज़र आ रही है जिसमें लिखा गया है,"यह सब एक ... फोटोग्राफ के साथ शुरू हुआ।" पुरस्कार विजेता निर्देशक की अगली फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा और 7 फरवरी से 17 तक चल रहे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका यूरोपीय प्रीमियर किया जाएगा। बहुचर्चित फिल्म 'लंचबॉक्स' के बाद, रितेश बत्रा मुंबई में धारावी में स्थापित 'फ़ोटोग्राफ़' पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

पिछली बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' में नज़र आ चुकी सान्या मल्होत्रा इस फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है। वही, निर्देशक रितेश बत्रा इस फ़िल्म के साथ प्रतिभाशाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार सहयोग कर रहे हैं और सान्या मल्होत्रा के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'बधाई हो' की सफलता का आनंद ले रही है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियोज द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।