Posted on 21 Jan, 2019 11:00 pm

Likes - 0 521


नई अदाकारा आलिया एफ का नया फिटनेस मंत्र!

बॉलीवुड में जहाँ आलिया भट्ट अपना जलवा जारी रखे हुए हैं वहीँ अब एक और आलिया फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. उनका नाम है आलिया एफ जो एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. यह युवा होनहार अभिनेत्री जल्द ही सैफ अली खान के साथ नितिन कक्कड़ की पारिवारिक कॉमेडी, जवानी जानेमन से बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत करेंगी।

आपको बता दें कि पहले ये खबर आई थी कि सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक फिल्म में उनकी बेटी के रूप में नजर आएंगी लेकिन अब इस प्रोजेक्ट में पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला दिखाई देंगी. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ बाप-बेटी की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी. सैफ और आलिया इस फिल्म में बाप-बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

आलिया इस फिल्म को शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. आपको बता दें कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी सुंदर फोटोज शेयर करती रहती है। न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई करने वाली आलिया सिर्फ अपने पात्रों के लिए ही नहीं बल्कि अक्सर फिट रहने के लिए भी विभिन्न फिटनेस मन्त्र पर अमल करती हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ निश्चित रूप से फिटनेस में विश्वास रखती हैं।

अपने बेहतरीन फिगर के लिए जानी जाने वाली, आलिया फिट रहने के लिए एक स्वस्थ और अनुशासित जीवनशैली अपनाती हैं और अक्सर अपने फिटनेस मन्त्र के साथ प्रयोग भी करती रहती हैं।

आलिया पाईलेट्स और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सहित विभिन्न प्रकार के वर्कआउट में अपना हाथ आजमा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह खुद को फिट रखने के लिए नए डांस फॉर्म्स भी सीख रही हैं और समकालीन, हिप हॉप, कथक और बॉलीवुड डांस में अपने नृत्य कौशल में सुधार कर रही हैं। जहां एक ओर नवोदित कलाकारों का एक समूह हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पैठ बना रहा है, वहीं अंदरूनी लोग आलिया पर अपना दांव लगा रहे हैं, जो कि सोशल मीडिया सनसनी बनी हुई हैं।