Posted on 29 May, 2018 12:30 pm

Likes - 0 506


संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज़' से सिंगर लीज़ा मलिक करने जा रही है बॉलीवुड डेब्यू

लीज़ा मलिक बॉलीवुड में फिल्म 'तोरबाज़' में संजय दत्त के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही है। अभिनेत्री फिल्म में एक प्रमुख किरदार में होंगी "चूंकि यह संजू सर की फिल्म थी और मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. इसलिए मेरे लिए उनके साथ एक भूमिका निभाना बड़ी बात है. वह शायद सबसे विनम्र व्यक्ति हैं उनके साथ काम करने का एक अद्भुत अनुभव रहा है।'' लीज़ा मलिक कहती हैं.

अपनी पहली फिल्म के लिए, लीज़ा को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री इस फिल्म में एक अफगानी लड़की की भूमिका निभा रहीं है, यही कारण है कि लिजा को अपनी अफगानी बोली पर बहुत मेहनत करनी पड़ी "यह बहुत अलग है। मेरे किरदार की भाषा और जिस तरह से वह बात करती हैं बहुत अलग है। मुझे वैसी बातें सीखने के लिए ट्यूटर रखा गया था। ''

लिजा कैमरे पर या ऑफ कैमरा हमेशा स्टाइलिश दिखती है, मगर इस फिल्म में उन्होंने बहुत रियल दिखने की कोशिश की है। वह कहती हैं 'ऑडियंस ने हमेशा मुझे ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है। हालांकि, 'तोरबाज़' में मेरी भूमिका ऐसी थी कि मैं नहीं चाहती थी कि किसी भी मेकअप का इस्तेमाल करूँ, क्योंकि मुझे लगा कि यह मेरे चरित्र के अनुरूप नहीं होगा और मैं जितना संभव हो उतना वास्तविक दिखना चाहती थी "

आपको बता दें कि तोरबाज़ अफगानिस्तान के बैक ड्राप पर आधारित फिल्म है और आत्मघाती हमलावरों के बारे में एक थ्रिलिंग कहानी है।