Posted on 29 May, 2018 12:20 pm

Likes - 0 534


एक्ट्रेस तापसी पन्नू सुपरहीरो के साथ बाइक राइड पर निकल पडीं !

आजकल फिल्मो के प्रोमोशन के लिए नए नए हथकंडे अपनाए जाने लगे हैं. अब सोनम कपूर के भाई ने अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए कुछ नया ही सोचा और किया. पिछले दिनों अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्द्धन कपूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर बाइक राइड पर निकल पड़े. मुंबई के अँधेरी स्थित इलाके लोखंडवाला की सड़कों पर दोनों घूम रहे थे. दोनों किसी पर्सनल राइड पर नहीं थे. बल्कि वे अपनी अपकमिंग मूवी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के प्रमोशन के सिलसिले में ऐसा कर रहे थे. उनकी फिल्म 1 जून को रिलीज होगी. हैरत की बात यह है कि उसी दिन हर्षवर्धन की बहन सोनम कपूर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी रिलीज होगी. जब वीरे दी वेडिंग के म्यूजिक लांच के अवसर पर सोनम से यह पुछा गया था कि आप क्या कहना चाहेंगी कि आप दोनों भाई बहन की फिल्म एक ही डेट पर रिलीज़ हो रही है तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया और बताया कि यह आप फिल्म के निर्माता से पूछें. आपको बता दे कि  फ़िल्म वीरे दी वीडिंग में अभिनेत्री करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा , स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी फ़िल्म का निर्देशन निर्देशक शशांक घोष ने किया है . बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म कंपनी की ​वीरे दी ​​वेडिंग ​१ जून को​ प्रदर्शित होगी।

उधर सोनम के भाई की बात करें तो 'भावेश जोशी सुपरहीरो'हर्षवर्द्धन की दूसरी फिल्म है. .इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया हैं. हर्षवर्द्धन की पहली फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा  की 'मिर्जिया' थी. जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ सयामी खेर थीं. ये फिल्म तिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी.

'भावेश जोशी-सुपरहीरो' के पोस्टर में हर्षवर्धन कपूर का सुपरहीरो अवतार दिख रहा है. इस में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है.

इस फिल्म में हर्षवर्धन एक ऐसे सुपरहीरो की भूमिका में हैं जो बुराई के खिलाफ लड़ता है.फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की की जिंदगी पर बेस्ड बताई जा रही है.