Posted on 13 Feb, 2019 03:40 pm

Likes - 0 611


फिल्म 'भांगड़ा पा ले' में सनी कौशल के साथ दिखाई देंगी एक्ट्रेस राधिका !

राधिका बंगिया एक मशहूर भारतीय यूट्यूबर, डांसर और अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बेहद प्रसिद्ध हैं। राधिका अब आरएसवीपी प्रोडक्शन की फिल्म भांगड़ा पा ले में नजर आएंगी। फिल्म स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन होंगे। यह निर्देशक की भी पहली फिल्म होगी।

आपको बता दें कि यह फिल्म मुख्य रूप से एक नृत्य फिल्म होगी जो पारंपरिक भांगड़ा और पश्चिमी नृत्य के बीच एक तुलना को लेकर होगी। इस फिल्म में राधिका एक ऐसे किरदार में होंगी, जिसे मेन लीड से प्यार हो जाता है, जिसे सनी कौशल ने निभाया है। सूत्रों का कहना है कि  राधिका को फिल्म में किरदार के अनुसार नृत्य करने की बहुत आदत है और वह दो मुख्य गीतों में भी शामिल हैं। हमने उससे बात की तो उनका कहना है, "हां मैं 'भांगड़ा पा ले' कर रही हूं और इसके लिए पूरी तैयारी की जरूरत है। फिल्म में मुझे बहुत डांस करना है इसलिए मैं इसके लिए तैयार हूं। भांगड़ा यह दिखने में जितना कठिन है उतना ही कठिन है। इसलिए मुझे लंबे समय तक कठिन डांस रूटीन करने में सक्षम होने के लिए अपनी कसरत को बदलना पड़ा। मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करूंगी और मैं वास्तव में फिल्म के लिए उत्सुक हूं क्योंकि यह अपनी तरह का इकलौता सिनेमा है. "

फ़िल्म उरी के साथ 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर देने के बाद, रोनी स्क्रूवाला एक बार फिर कंटेंट-संचालित फिल्में लेकर आ रहे है। "भांगड़ा पा ले" आरएसवीपी की 2019 की फिल्मों की सूची से एक फ़िल्म है जिसे रमेश तौरानी की बेटी स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। धीरज रतन द्वारा लिखित पटकथा में अतीत और वर्तमान समय के बीच के बदलाव और युगों के माध्यम से रोमांस, नृत्य और संगीत दिखाया जाएगा। फ़िल्म का संगीत प्रीतम की देखरेख में जैम8 द्वारा तैयार किया जाएगा।

फ़िल्म लव पर स्क्वेयर फुट, लस्ट स्टोरीज़ और सबसे हालिया ब्लॉकबस्टर उरी जैसी फिल्मों के साथ विक्की कौशल के साथ काम करने वाले रॉनी अब उनके भाई सनी पर दांव लगाने के लिए तैयार है। सनी कौशल फ़िल्म में जग्गी सिंह की भूमिका निभाएंगे जो पार्ट टाइम डीजे और एक फुल टाइम भांगड़ा करते है। नृत्य के प्रति उनके जुनून को देखते हुए, हम दुनिया के कुछ सबसे बड़े डांस प्रतियोगिताओं की खोज करते हैं जहां उन्हें सिमी कोहली के रूप में अपनी पार्टनर मिल जाती है जो एक अद्भुत और पैशनेट डांसर है। तेलुगु सिनेमा की जानीमानी अभीनेत्री रुखसार ढिल्लन इस फ़िल्म में सिमी कोहली की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।