Posted on 12 Feb, 2019 05:00 pm

Likes - 0 576


डॉ. शर्मिला नायक के

डॉ. शर्मिला नायक के "द स्किन फर्स्ट क्लिनिक" की एनिवर्सरी के अवसर पर इनोवेटिव एक्सक्लूसिव डर्माशाइन उपचार की शुरुआत की गई और इसके ज़रिये आप अपने स्किन को ट्रांसफॉर्म कर सकते हैं. मुंबई में इस लॉन्च में मनाली जगताप, मृणाल देशराज, डीजे शेजवुड, कुशाग्र दुआ, शमा सिकंदर, इहाना ढिल्लों, लिजा मलिक, अंजलि पांडे, माधुरी पांडे, हंसा सिंह, राकेश पॉल, रोमा नवानी, प्रशांत सर्वरदेकर की उपस्थिति देखी गई.

डॉ. शर्मिला नायक एक ऐसी डॉक्टर हैं, जो अपने क्लाइंट्स की ज़रूरतों को सुनती हैं और अपने उपचार के साथ उन्हें बेहतर गुणवत्ता के परिणाम देने के लिए अपने दिल और आत्मा को लगाती हैं। यह कहना पूरी तरह से उपयुक्त है कि डॉ. नायक समय से पहले सोचती हैं और इसके परिणामस्वरूप उन्होंने भारत में पहली बार पेश किया है डर्माशाइन उपचार, यह एक ऐसा स्किन डेटोक्स प्रोग्राम है जो आपको एक नरम, चमकदार और कोमल त्वचा प्रदान करता है।

आपको बता दें कि डर्माशाइन उपचार विशेष रूप से "द स्किन फर्स्ट क्लिनिक" में उपलब्ध है। डॉ. नायक विस्तृत परामर्श के लिए अपना काफी समय समर्पित करती हैं, जिसके बाद वह विशेष रूप से क्लाइंट के लिए एक ट्रीटमेंट डिज़ाइन करती हैं जो उपचार के साथ उनकी त्वचा के लक्ष्यों को पूरा करता है।

"यह एक स्किन डिटॉक्स ट्रीटमेंट है, जो आजकल बहुत जरूरी है क्योंकि यह आपको अंदर से एक स्वस्थ चमकदार त्वचा प्राप्त करने में मदद करता है। यह अशुद्धियों को दूर करता है, कुछ ही मिनटों में त्वचा को पोषण देता है। जैसे जैसे हमारी उम्र बढती है हमारी त्वचा से हाइड्रेशन खत्म होने लगता है। डर्माशाइन उपचार आपकी त्वचा को संतुलित, उत्तेजित और पोषित करेगा। सबसे अच्छी बात, यह सिर्फ एक स्वस्थ चमक ही नहीं देता है बल्कि यह त्वचा को मुलायम और ताजा बनाता है। यह आपकी त्वचा को तुरंत निखारता है और इसमें जिंदगी वापस लाता है ." ऐसा कहना है "द स्किन फर्स्ट क्लिनिक" की संस्थापक और चिकित्सा निदेशक शर्मिला नायक का.

"द स्किन फर्स्ट क्लिनिक" का फोकस विज्ञान और तकनीक पर आधारित उपचार प्रदान करना है। असाधारण, प्राकृतिक और सुरक्षित परिणामों के साथ व्यक्तिगत उपचार का नाम है "द स्किन फर्स्ट क्लिनिक" क्योंकि डॉ. शर्मिला नायक का मानना है कि उनके क्लाइंट्स को सबसे अच्छा रिज़ल्ट देने के अलावा उनका और कुछ मोटो नहीं है।