Posted on 12 Feb, 2019 06:20 pm

Likes - 0 568


शमा सिकंदर ने साइन की नील नितिन मुकेश के साथ फिल्म 'बाईपास रोड'

शमा सिकंदर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्मों, टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम किया है। शमा को हाल ही में फिल्म 'बाईपास रोड' के लिए साइन किया गया है जो एनएनएम फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है यानी नील नितिन मुकेश प्रोडक्शन के तहत। जी हाँ, मुकेश के पोते नील भी अब प्रोड्यूसर बन गए हैं. फिल्म का निर्देशन नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं जो नील नितिन के छोटे भाई हैं। शमा फिल्म में लीड में से एक किरदार निभा रही होंगी.

आपको बता दें कि शमा हाल ही में अपनी छुट्टियां मनाकर वापस आई है और जैसा कि उन्होंने वादा किया था कि वह इस साल कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी। वह वर्तमान में कई परियोजनाएं कर रही है और यह उनमें से एक है। जैसा कि प्रशंसकों से वादा किया गया था, हम उन्हें 2019 में बहुत अधिक देखेंगे। हमने उनसे बात की और उनका यह कहना है, "मैंने फिल्मों से अपनी शुरुआत की थी और उसी मंच पर एक बार फिर वापस आना बहुत अच्छा लगता है। नमन एक अद्भुत लड़का है और बाईपास रोड की पटकथा शानदार है। हम इस परियोजना के संबंध में काफी समय से बातचीत कर रहे थे, लेकिन खुशी है कि आखिरकार यह हो रहा है। मैं नमन और नील के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। नील बहुत मेहनती हैं और मैं हमेशा उन्हें ऑनस्क्रीन पसंद करती आई हूँ और उनका काम मुझे पसंद आता है। इसलिए, मैं वास्तव में उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपने प्रशंसकों से किए गए वादे के अनुरूप कई अन्य परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रही हूं। 2019 में मुझे आप और प्रोजेक्ट्स में मुझे देखेंगे। फिल्म बाईपास रोड की एक शानदार कहानी है और मैं अभी आगे कुछ नहीं कह सकती क्योंकि अभी बहुत जल्दी होगी। "

अपने प्रोडक्शन "अब दिल की सुन" की सुपर सफलता के बाद वह नील नितिन मुकेश के साथ "बाईपास रोड" के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी और हम इसके लिए अधिक इंतजार नहीं कर सकते। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और जल्द ही उन्हें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।