Posted on 29 Jan, 2019 03:40 pm

Likes - 0 585


कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने अक्षय कुमार के गीत 'पोस्टर लगवा दो' पर किया डांस !

बॉलीवुड के पुराने गीतों को रिक्रिएट करने का सिलसिला जारी है. अब अक्षय कुमार की एक फिल्म का सुपर हिट गीत जल्द ही फिल्म 'लुका छुपी' में दिखेगा जिसमे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी दिखेगी. आपको बता दें कि फिल्म 'लुका छुपी' का पहला गीत 'पोस्टर लगवा दो रिलीज हो गया है. 'लुका छुपी' के गुड्डू यानी कार्तिक आर्यन और रश्मि यानी कृति सेनन इस गीत में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून ' का है, जो 1997 में रिलीज़ हुई थी.  लेकिन इसका इस्तेमाल इस नई फिल्म में बेहतरीन तरीके से किया गया है. इस गीत में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री काफी जम रही है. इस गीत में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि 'पोस्टर लगवा दो सॉन्ग को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है जबकि मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है. इसके ओरिजनल गीत को आनंद बख्शी ने लिखा था और दिलीप सेन समीर सेन ने कम्पोज़ किया था. इस गाने का शानदार फिल्मांकन किया गया है. जिसमे 150 डांसर्स का इस्तेमाल हुआ है.

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' के प्रोड्यूसर दिनेश विजन का कहना है कि 'पोस्टर लगवा दो पहला सॉन्ग था, जिसे हमने फिल्म के लिए चुना था. हमें यह नहीं पता था कि हम इसे कैसे इस्तेमाल करेंगे लेकिन उससे पहले ही हम इसे खरीद चुके थे. यह गीत हमारी फिल्म के प्लाट पर फिट भी बैठ गया. इसका वीडियो खूब मस्ती भरा बन गया है. इस प्रमोशनल सॉन्ग में पूरी कास्ट को लाना चाहते थे, जो आसान नहीं था कि सबको एक साथ शूट के लिए लाया जाए लेकिन समझिए कि ऐसा हो गया और अब यह गाना ग्रेट दिख रहा है.'

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है. जो पहली मार्च को रिलीज होगी.