Posted on 28 Jan, 2019 11:00 pm

Likes - 0 681


योगेश लखानी की हाउस वार्मिंग पार्टी में आयुष शर्मा ,अनूप जलोटा ,जसलीन मथारू की शिरकत

फ़िल्मी सितारों को तो बस पार्टी का बहाना चाहिए. अब आप पिछली शाम की बात ले लें, मौका था ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी के बेटे अनुग्रह के तीसरे जन्मदिन का और यहाँ बॉलीवुड की कई हस्तियाँ मौजूद थीं. दरअसल योगेश लखानी ने अपने दोस्तों ,परिवार और फिल्म टीवी के कलाकरों को अपने नए घर लेने की ख़ुशी के मौके पर और अपने बेटे अनुग्रह के तीसरे जन्मदिन पर अँधेरी के रुनवाल एलेगेंट में आमंत्रित किया। योगेश लखानी की इस हाउस वार्मिंग पार्टी में कई सितारे नज़र आये।

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा यहाँ योगेश लखानी को विशेष रूप से बधाई देने आये। आपको बता दें कि खुद सलमान खान ने आयुष शर्मा को पिछले साल फिल्म 'लवयात्री' से लॉन्च किया था . खबर है कि आयुष इसके बाद कोई और प्रोजेक्ट भी कर रहे हैं. हिंदी फिल्म दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट के कलाकार विक्रांत आनंद ,जुबेर के ख़ान ,अंजू जाधव और ख़ुशी आनंद भी इस पार्टी में आये। योगेश लखानी को बधाई देने आये मेहमानों में आदित्य पंचोली ,शेखर सुमन , अध्यन सुमन, मधुश्री ,अनूप जलोटा , पंकज बेरी ,नंदिनी जुमानी ,संदीप बत्रा ,स्वीटी वालिया ,जसलीन मथारू ,धीरज कुमार जैसे कई गेस्ट शामिल थे।

बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू और अनूप जलोटा भी इस पार्टी में आये लेकिन दोनों अलग अलग टाइम पर आये. आपको याद दिला दें कि सलमान खान द्वारा होस्ट किये जा रहे रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जब उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली थी तो एक ही रात में उनकी चर्चा शुरू हो गई थी. इन दोनों के रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था. हालांकि, दोनों जब घर से बाहर निकले तो उन्होंने किसी भी तरह के रिलेशन के होने से इनकार कर दिया. अनूप जलोटा का कहना था कि उन दोनों के बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का ही रिश्ता है. मीडिया से लम्बी बात करते हुए जसलीन ने योगेश लखानी की पार्टी में भी अनूप जलोटा को अपना गुरु बताया. 

जसलीन मथारू ने यहाँ बताया कि वह जल्द ही अपना एक सिंगल निकालने की तयारी कर रही हैं. उल्लेखनीय है कि जसलीन 11 साल की उम्र से ही संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं. वो क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों किस्म के संगीत को जानती समझती हैं.गायकी के अलावा वह एक बेहतरीन डांसर भी है. उन्हें नृत्य के कई फॉर्म आते हैं.