Posted on 07 Feb, 2018 12:52 pm

Likes - 0 545


हुमा कुरैशी किफायती क्लोथिंग लाइन लेकर आएँगी

हूमा कुरैशी, जिन्होंने दुनिया भर में ​कई सम्मान प्राप्त किए हैं, जल्द ही  ​अपनी फैशन लाइन शुरू ​करने जा रही है । ​हुमा ​महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए समर्पित कारणों से ​जुडी है , खूबसूरत अभिनेत्री युवा लड़कियों के लिए यह दिलचस्प विकल्प ​लेकर आ रही है जो कि स्टाइलिश दिखना ​चाहती हैं लेकिन इसे​ अफोर्ड नहीं कर सकती।

​हुमा की यह फैशन लाइन युवा लड़िकियो के लिए होंगी ,​डिजाइनों में एक समकालीन, स्त्री और युवा टच होगा।  हुमा खुद कपड़ो की डिजाइन और क्लोथिंग ,ब्रांड डिस्ट्रिब्युशन पर ध्यान रखेंगी। 

​सूत्रों का कहना है , "हुमा अपने मन से  कुछ समय​ से यह चाहती थी कि वे ​युवाओं के लिए स्टाइलिश और किफायती ​क्लोथिंग लाये जो ​हर दिन पहने ​जा सके ।​ ​वह ​फ़िलहाल लॉजिस्टिक्स का निर्धारण करने की प्रक्रिया में है​ . ​वह देखने के लिए बेहद उत्साहित है कि डिजाइन और फैशन लाइन एक बार  बाहर आ जाए। "

हुमा ​कहती हैं, "देश भर में ​इतनी सारी जवान लड़कियां अच्छे कपड़े पहनना चाहती हैं और ​अच्छी दिखना चाहती हैं। फैशन सिर्फ अभिजात वर्ग के लिए नहीं है फैशन ​हर किसी के लिए होना चाहिए जो खुद अच्छा ​दिखना चाहता है। मैं स्कूल, कॉलेज और ऑफिस जाने वाली लड़कियों के लिए एक लाइन लॉन्च करना चाहती हूं, जो ट्रेंडी बनना चाहते हैं, ​जो की आत्मविश्वास के साथ बाहर निकल सके।