Posted on 14 Feb, 2019 06:50 pm

Likes - 0 574


सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल द‍िल के पास' का फर्स्ट लुक लांच

बॉलीवुड में पिछले कुछ वर्षों में कई स्‍टार किड्स ने अपना करियर शुरू किया है और कई इस साल भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आलरेडी अपनी एक पहचान बना चुकी हैं और इस साल अनन्‍या पांडे सहित कई नाम कदम रखने को तैयार हैं। और अब धर्मेन्द्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल भी अपना कैरियर शुरू करने जा रहे हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल की फर्स्ट फ‍िल्‍म 'पल पल द‍िल के पास' की पहली झलक सामने आ गई है। पोस्‍टर में करण देओल अपनी हीरोइन सहर बंबा के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 19 जुलाई को रिलीज़ होगी।

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा है कि किसी भी पिता के ल‍िए यह गर्व का पल होता जब उसके बच्चे वह हासिल कर लेते हैं जिसको पाने के लिए वे प्रयास करते हैं. सनी देओल ने फ‍िल्‍म की कहानी के बारे में भी कहा है कि यह एक अद्भुत प्रेम कहानी होगी। एक साहसी लव स्टोरी होगी जिसमे जादुई पल भी बहुत होंगे. एक ऐसी कहानी के लिए तैयार हो जाएँ जो आपके दिल में हमेशा के लिए बस जाएगी.''

आपको बता दें कि इस फिल्‍म को करण के पिता सनी देओल ही डायरेक्‍ट कर रहे हैं। करण की डेब्‍यू फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' पहाड़ियों में स्थापित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म के काफी सीन मनाली में शूट किये गए थे जहां पूरी टीम ने जीरो डिग्री टेम्प्रेचर में भी शूटिंग की थी। वैसे पूरी फिल्‍म की शूटिंग मनाली के अलावा मुंबई और दिल्‍ली में की गई है।

फिल्म 'पल पल दिल के पास' के फर्स्ट लुक पोस्टर और मोशन पोस्टर बेहद आकर्षक हैं. वेलेंटाइन डे के मौके पर इस साहसी प्रेम कहानी का पहला रूप सामने आया है। 'गदर' जैसी ब्लॉकबस्टर के 18 साल बाद, सनी देओल और ज़ी स्टूडियो, पल पल दिल के पास के लिए एक साथ आए हैं, जो सनी देओल की बतौर डायरेक्टर बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म है। आपको बता दें कि इस फिल्म से करण देओल और सहर बंबा दोनों अपना कैरियर शुरू करने जा रहे हैं. सनी देओल द्वारा निर्देशित ज़ी स्टूडियो और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, पल पल दिल के पास 19 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को धर्मेन्द्र प्रस्तुत कर रहे हैं.