Posted on 15 Feb, 2019 04:00 pm

Likes - 0 617


हीरो राजन कुमार को फिल्म 'नमस्ते बिहार' में सर्वश्रेष्ठ अदाकारी के लिए कैंडिड एक्टर अवार्ड

हीरो राजन कुमार के लिए वेलेंटाइन डे बेहद विशेष दिन बनकर आया जब मुंबई के कंट्री क्लब में हुए एक शानदार प्रोग्राम में उन्हें नमस्ते बिहार फिल्म में सर्वश्रष्ठ अभिनय के लिए कैंडिड एक्टर अवार्ड से नवाजा गया। उललेखनीय है कि हीरो राजन कुमार के लिए नया साल 2019 बहुत से नए कारनामो और अवार्ड्स को लेकर आया. इस वर्ष की शुरुआत में जहाँ उन्हें 'रिकॉर्ड कुमार' के खिताब से नवाज़ा गया वहीँ अब उनकी हिंदी फिल्म 'नमस्ते बिहार' में बेहतरीन अदाकारी के लिए हीरो राजन कुमार को कैंडिड एक्टर अवार्ड से नवाजा गया है. आपको बता दें कि वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी की शाम को मुंबई के अंधेरी में स्थित कंट्री क्लब में एक शानदार इवेंट में तस्वीर अवार्ड्स का आयोजन किया गया जहाँ हीरो राजन कुमार को इस पुरुस्कार से सम्मानित किया गया.

इस इवेंट में सनी शाह, दिलीप सेन, सुनील पाल, अली खान, हॉलीवुड एक्टर जे ब्रैंडन हिल, एक्ट्रेस एलीना तुतेजा और रामा मेहरा भी मौजूद थे। यहाँ आप को बता दें कि इसी अवार्ड्स नाईट में हीरो राजन कुमार 'चार्ली चैपलिन 2' का लाइव शो भी पेश किया गया. HRK अर्थात हीरो राजन कुमार बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं जो कई हिंदी फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.

वेलेंटाइन डे प्यार करने वालों और बड़ा दिल रखने वालों का दिन माना जाता है. इस खास दिन पर हीरो राजन कुमार ने अपने फैन्स को एक और बड़ा तोहफा भी दिया और वो यह कि इसी दिन उन्होंने अपनी हिट फिल्म 'नमस्ते बिहार' को ऑनलाइन रिलीज़ किया. जी हाँ, बात जब दिल से निकलती है तो असर रखती है इसीलिए हीरो राजन कुमार दिल से अपने प्रशंसको के लिए इस दिन से अपनी फिल्म नमस्ते बिहार को ऑनलाइन उपलब्ध करवा रहे हैं और इस तरह उनके फैन्स इस फिल्म को कभी भी देख सकेंगे.

हीरो राजन कुमार ने इस अवार्ड फन्क्शन में चार्ली चैपलिन 2 के रूप में अपना परफोर्मेंस भी पेश किया और इस तरह उनके फैन्स चार्ली चैपलिन से लाइव मिल सके. वेलेंटाइन डे प्यार, जज़्बात और दिल की बात ज़ाहिर करने का दिन है ऐसे में हीरो राजन कुमार ने भी अपने फैन्स के लिए ढेर सारा प्यार, जज़्बात और दिल की बात बयाँ की. उल्लेखनीय है कि फरवरी के साथ ही मार्च का महीना भी राजन कुमार के लिए बेहद व्यस्त रहने वाला है क्योंकि 15 फरवरी को ही त्रिवेन्द्रम केरला में और 17 फरवरी को कोच्ची में उनका लाइव शो होने वाला है. इसके बाद 2 मार्च को पटना के लेमन होटल में एक्ट्रेस प्रीति झिंगियानी के साथ वह 'मिसेज बिझार' नामक ब्यूटी कांटेस्ट में शरीक होंगे जहाँ चार्ली चैपलिन 2 के रूप में उनका लाइव शो होगा. इसके बाद 17 मार्च को मुंगेर बिहार में 'मुंगेर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019' में भी हीरो राजन कुमार की विशेष उपस्थिति होगी.