Posted on 14 Jan, 2019 08:10 pm

Likes - 0 536


अनन्या चड्ढा 2019 में बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए तैयार !

मशहूर राजनीतिज्ञ, सोशलाइट और प्रोड्यूसर गुरप्रीत कौर चड्ढा की बेटी अनन्या चड्ढा 2019 में बॉलीवुड में पदार्पण करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जबकि उन्होंने टेलीविजन के लिए और 55 से अधिक टीवीसी में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

अपने जीवन के इस नए सफर पर उत्साहित अनन्या कहती हैं, "एक न्यू कमर होने के नाते, मैं वास्तव में इस तरह की प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। यह मेरे करियर का काफी रोमांचक चरण है, यह एक वास्तविक अनुभूति है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है"

फिल्मों के प्रति अनन्या का झुकाव कहानियों के प्रति उनके प्यार के जरिए पता लगाया जा सकता है। उन्हें अच्छी तरह से रिहर्सल करते हुए देखा जाता है और अपनी भूमिका के लिए अच्छी तरह से तैयारी करती हैं. उनकी फिल्म कांसेप्ट के अनुसार काफी विशिष्टता रखती है और दुनिया भर के फिल्म महोत्सवों में जाने के लिए तैयार है। 

फिल्म का लेखन और निर्देशन जैनेंद्र बक्षी द्वारा किया जा रहा है। अपने शब्दों में, अनन्या, जिसे उन्होंने बड़े होते हुए देखा है, उन्होंने उल्लेख किया है कि “वह फिल्म के पीछे एक प्रेरक शक्ति रही है। अनन्या एक प्रतिभा है जो फिल्म उद्योग में आने के लिए तत्पर है जिसने हमेशा इस तरह की प्रतिभा का पोषण किया है और उसका स्वागत किया. "

अपनी लौन्चिंग फिल्म के बारे में अनन्या चड्ढा का कहना है कि यह एक सबसे बड़ा लॉंच पैड है, जो मुझे सबसे अच्छा लगता है.