Posted on 23 Feb, 2019 05:00 pm

Likes - 0 539


अनूप जलोटा ने रेड रिबन के तीन सिंगल गानों को किया रिलीज़

हाल ही में रेड रिबन के लेबल के तहत तीन रोमांटिक गाने जारी किए गए. पहला गाना 'ये दिल दिवाना,‌ माने न' को अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है अनुराधा पौडवाल‌ ने. इसे लिखा और कम्पोज़ किया है लक्ष्मी नारायण ने. इस गाने को गाकर अनुराधा पौडवाल बेहद ख़ुश हैं क्योंकि एक लम्बे समय बाद उन्हें एक ऐसा बेहतरीन गाना गाने का मौका मिला है, जिसके वीडियो में भी वो नज़र आ रही हैं. 

रेड रिबन द्वारा जारी किया गया दूसरा गाना है 'ये मुझे क्या हुआ' जिसे अपनी मधुर आवाज़ प्रदान की है सिंगर/परफॉर्मर लालित्य मुंशॉ और ऐश्वर्या निगम ने. इस गाने को पूजा नीलम कपूर ने कम्पोज़ किया है तो वहीं इसे लिखा है काशी कश्यप ने. 'ये मुझे क्या हुआ' संगीत प्रेमियों के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं है. इसका वीडयो भी बेहद दर्शनीय है जिसे हिमालय की पहाड़ियों यानि कि उत्तराखण्ड में देहरादून के ऋषिकेश व मसूरी में फ़िल्माया गया है. इस वीडियो में लालित्य मुंशॉ के साथ रूबरू मि. इंडिया 2017 फ़ेम कपिल गुज्जर नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें कि लालित्य मुंशॉ ने हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत में शिक्षा हासिल की है और वो एक बेहद प्रतिभाशाली सिंगर, परफॉर्मर और इंटरप्रोन्योर मानी जाती हैं. वहीं पूजा नीलम कपूर संगीत के क्षेत्र में महारत हासिल रखती हैं. उन्हें वर्ल्ड रेकॉर्ड्स संबंधी 28 सर्टिफिकेट हासिल हैं और उन्हें इंडिय‌न टेली अकादमी द्वारा सबसे युवा अचीवर का गौरव भी मिल चुका है. उन्हें आंखों पे पट्टी बांधकर म्यूज़िक कम्पोज़ करने के लिए जाना जाता है और दो बार यानी 2015 व 2016 में उन्हें पद्मश्री पुरस्कार के लिए नामांकित किया जा चुका है.

खैर, तीसरे गाने 'टूटा हूं बिखरा नहीं' में एक्टर आर्यन पंडित नज़र आएंगे. ये गाना ग़मगीन किस्म का एक रोमांटिक गाना है. आर्यन एक टेलीविजन एक्टर हैं जिन्होंने ये गाना लिखा भी है, इसे कम्पोज़ भी‌ किया है और इसे गाया भी ख़ुद ही है. इस वीडियो में उनके साथ फ़िल्म मॊम  फ़ेम वाणी सूद नज़र आएंगी. और इस वीडियो का डायरेक्शन किया है हैरी ने.

आपको बता दें कि ये तीनों बेहतरीन दर्शनीय और भव्य गाने अब सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रेड रिब्बन लेबल म्यूज़िक के तहत उपलब्ध हैं.