Posted on 01 Jan, 1970 05:30 am

Likes - 0 561


फिल्म अय्यारी में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता

नीरज पांडे की फिल्म "अय्यारी" के ट्रेलर को दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। नीरज पांडे की अय्यारी के ट्रेलर ने सिर्फ दर्शकों को ही नही बल्कि हमारे देश के जवानों को भी मोहित कर लिया है। अय्यारी के ट्रेलर को बहादुर जवानों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। जवानों को यह ट्रेलर इतना पसंद आ रहा कि हर कोई नीरज पांडे को फोन और मैसेज कर उन्हें फ़िल्म के लिए बधाई दे रहा है। ट्रेलर में दिखाए गए मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच गुरु-शिष्य के रिश्ते को देशभर से प्रशंसा हासिल हो रही है जिसने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा को भी बढ़ा दिया है और हर कोई इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

अय्यारी के ट्रेलर में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा को दर्शया गया है जो कर्नल अभय सिंह उर्फ मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानते है। इस रोचक कहानी ने दर्शकों को यह देखने के लिए उत्साहित कर दिया है कि आखिर फ़िल्म में ऐसा क्या होगा जब ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ़ हो जाएंगे।

अय्यारी के साथ नीरज पांडे एक बार फिर गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में दमदार स्टार कास्ट और दिलचस्प कहानी का अद्भुत नमूना देखने को मिलेगा।

नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतीलाल गाड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गाड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।