Posted on 17 Feb, 2019 12:40 pm

Likes - 0 611


अब स्टारकास्ट से ज़्यादा फिल्म की कहानी मायने रखती है: डिनो मोरिया

वेब सीरीज में डेब्यू और हिंदी फिल्म में वापसी को लेकर आजकल अभिनेता डिनो मोरिया काफी उत्साहित हैं. इसके कारण को लेकर डिनो का कहना है कि "यह सब ऐसी स्थिति में हुआ है जब फिल्मो में कौन हीरो है, इससे ज्यादा फिल्म की कहानी को महत्व दिया जा रहा है. इसकी वजह से कलाकार को भी बहुत फायदा मिलेगा."

डिनो ने कहा कि "पिछले साल प्रदर्शित हुई अंधाधुन, बधाई हो, राजी, मनमर्जिया, इन जैसी फिल्मे हो या "सेक्रेड गेम्स" जैसे वेब शो, इनकी कहानियों ने दर्शको का दिल जीता है. फ़िलहाल वास्तव में दर्शक एक अच्छी कहानी वाली फिल्मो से आकर्षित हो रहे है, और इसका असर हमें बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है| वर्तमान में फिल्मो में कौन हीरो है कौन नहीं इस बात से फर्क नहीं पड़ता बल्कि फिल्मो की कहानी अच्छी होती है तो फिल्म चलती है. इस वजह से कलाकारो को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलता है.
वेब स्पेस में विविध प्रकार के ऑफर्स और किरदार  हैं और मेरा मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म सिर्फ विशेष वर्ग तक ही सिमित नहीं है बल्कि विश्वस्तर पर भी दर्शक इसे काफी पसंद करते है, ऐसा डिनो को लगता है|. २०१७ में बिजोय नंबियार की बहुभाषी फिल्म "सोलो" में डिनो ने काम किया था. अब फिर से अभिनय में लौट रहे डीनो थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहते है. "मेरी आनेवाली फिल्म थ्रिलर होगी और उसको प्रोEntertainmentड्यूस भी शायद में ही करूँगा.''  ऐसा डिनो ने कहा.

आपको बता दें कि १९९९ में रिलीज़ हुई फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले मॉडल से एक्टर बने डिनो मोरेया काफी समय बाद एक बार फिर एक्टिंग की ओर लौट रहे हैं.