Posted on 13 Feb, 2018 11:40 am

Likes - 0 544


मेरे पापा का सपना था मैं हीरो बनूं: सन्नी सिंह

प्यार का पंचनामा' सीरीज बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन इस बार वही टीम लेकर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 23 फरवरी, 2018 को सिनेमाघरों में आ रही है।

सन्नी सिंह अपने को स्टार कार्तिक के बारे में कहते हैं 'मैं कार्तिक के साथ पर्सनली भी काफी बातें शेयर करता हैं . वो बिल्कुल परिवार के जैसे हो गया है.''उन्हें इसका टाइटल कैसा लगता है? सन्नी इस सवाल के जवाब में कहते हैं 'मुझे पहले पता ही नहीं था कि फिल्म का नाम क्या है , वैसे भी फिल्म का नाम प्यार का पंचनामा नहीं था, इस फिल्म का नाम भी काफी अलग है और फिल्म में कई सारे सरप्राईजेज हैं .

सन्नी अपने बारे में बताते हैं 'मैं मुंबई से ही हूँ, मेरे पापा एक्शन डायरेक्शन में हैं जो पिछले 35 साल से हैं . हमेशा से अक्षय कुमार और अजय देवगन सर को देखते हुए बड़ा हुआ हूँ. हमेशा से एक्टर ही बनना था . हर तरह की क्लासेस भी मैंने ली हैं . मैं लकी हूँ कि डायरेक्टर लव रंजन सर से मेरी मुलाकात हुई और उनकी फिल्म से मेरी शुरुआत हुई.

सन्नी अपने पापा की किन फिल्मों के शूट पर गए हैं ? वह कहते हैं ''मैं शर्मीला इंसान हूँ तो ज्यादा नहीं गया . मेरे दोस्त मुझे कहते हैं कि मैं काफी सीधा हूँ. मैं विजयपथ की फिल्म की शूटिंग पर गया था . वहाँ सेट पर मैंने एक शेर के साथ फोटो भी खिंचवाई थी. मेरे पापा एक्शन कहते थे, याद रहता था. पहले एक्शन करना बहुत मुश्किल होता था. वहाँ से काफी अनुभव मिला. पापा मुझसे पूछते थे कि कर लोगे ना, क्योंकि बहुत मुश्किल काम है.

उनके पापा की सलाह क्या थी ? सन्नी ने बताया 'पापा हमेशा से चाहते थे कि मैं हीरो बनूँ, पापा का वो सपना है. वो एक्शन डायरेक्टर हैं लेकिन उन्होंने मुझे बता दिया था कि अगर आप ध्यान डोज तो काम जरूर मिलेगा.