Posted on 13 Feb, 2018 11:50 am

Likes - 0 575


कुणाल गांजावाला की आवाज़ में गीत की रिकॉर्डिंग के साथ हिंदी फिल्म

कुणाल गांजावाला की आवाज़ में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ पिछले दिनों मुम्बई में एक हिंदी फिल्म "संताप- द ऐंगर" का मुहूर्त हुआ। श्री तिरुपति एंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही प्रीति सिंह की फ़िल्म "संताप- द ऐंगर" के निर्देशक राकेश ककरिया है जबकि इसकी एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर तन्वी ककरिया हैं। फ़िल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर तौफ़ीक़ अहमद हैं।

फ़िल्म "संताप- द ऐंगर" के निर्देशक राकेश ककरिया ने बताया कि यह एक महिला प्रधान फ़िल्म होगी जिसकी कास्टिंग के बारे में जल्द बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की कहानी डिफ्रेंट है और कॉन्टेंट के अनुसार फ़िल्म अच्छी है। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट खुद उन्होंने तइयार किया है जबकि पटकथा विकास वशिष्ठ ने लिखी है, संवाद चाँद मेहता की कलम का नतीजा हैं। फ़िल्म के डीओपी धर्मेश गोटी और एक्शन डायरेक्टर अकबर शरीफ हैं। संगीतकार नवीन मनीष, चन्दा और राहुल भट्ट हैं। गीतकार कुकू प्रभास और चांद मेहता हैं।

फ़िल्म "संताप- द ऐंगर" के निर्देशक राकेश ककरिया ने कृष्णा स्टूडियो मुम्बई में हुए कुणाल गांजावाला के गीत के बारे में कहा कि यह गीत रेव पार्टी की एक सिचुएशन का है। रेव पार्टी में गाना बज रहा है जिसका मुखड़ा है "धुँआ धुआं".इसे नवीन मनीष ने कम्पोज़ किया है। फ़िल्म में इसके अलावा और चार गीत हैं। फीमेल ओरिएंटेड इस फ़िल्म की कास्टिंग की घोषणा भी जल्द की जाएगी।