Posted on 02 Apr, 2018 03:20 pm

Likes - 0 554


मिस इंडिया नवनीत कौर ढिल्लो की हिंदी फ़िल्म

मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी नवनीत कौर की नेक्स्ट फ़िल्म "एकता"है. निर्माता निर्देशक सुमन रेड्डी की इस थ्रिलर फ़िल्म में रॉबिन सोही भी है, तेलगु की एक दर्जन से अधिक फिल्मो में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुके सुमन रेड्डी की बतौर इंडिपेंडेंट डायरेक्टर पहली फ़िल्म का नाम है "एकता" जो जल्द रिलीज़ होने जा रही है। जिसमे मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी नवनीत कौर, रॉबिन सोही, सलील अंकोला और नासिर खान नज़र आएंगे। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में मिस इंडिया 2013 की टाइटल विनर नवनीत कौर ढिल्लो टाइटल रोल प्ले कर रही हैं। नवनीत कौर ढिल्लों, रॉबिन सोही के अलावा प्रणति राय प्रकाश ने भी फ़िल्म में अहम भुमिका निभाई है। बीएस प्रोडक्शन हाउस और विराट सिनेमाज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता बिक्षमया संगम और सुमन रेड्डी हैं। फ़िल्म के लेखक निर्देशक सुमन रेड्डी है। फिल्म की  विपणन ग्लिम्प्स इंटरटेनमेंट के प्रदीप छाबरिया कर रहे है।

फ़िल्म के संगीतकार डब्बू मलिक और सिंगर अरमान मलिक हैं।पिछले दिनों मुम्बई के ज़ी प्रिवीव थेटर में इस फ़िल्म का एक विशेष प्रोमोशनल इवेंट मीडिया के लिए आयोजित किया गया था जहां फ़िल्म से जुड़े कलाकार और निर्देशक मौजुद थे।

सुमन रेड्डी का कहना है कि यह एक फैमिली फ़िल्म है जिसमे थ्रिल भी है। हाल ही में फ़िल्म राजा अब्रॉडीया में नज़र आने वाले रोबिन सोही इसमे अहम किरदार में है। उन्होंने बेहद उत्साहित लहजे में बताया कि वह इस फ़िल्म में राहुल नामक एक बेहद अमीर युवक का रोल कर रहे है, जो लड़कियों से फ़्लर्ट करता रहता है लेकिन जब उसे एक लड़की से सच्ची मोहब्बत होती है तो फिर क्या होता है यही इसका टर्निंग पॉइंट है।