Posted on 02 Apr, 2018 03:10 pm

Likes - 0 538


एक्ट्रेस आरती खेत्रपाल बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार

शिर्डी साईबाबा से मशहूर और चर्चित हुए निर्माता व एक्टर आशिम खेत्रपाल की बेटी आरती खेत्रपाल अपने ही पिता की फिल्म से बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रख रही है। इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसके निर्देशक संदीप कुमार है। वैसे आरती खेत्रपाल पिछले तीन वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में है। जिन्होंने धारावाहिक 'शिर्डी साईबाबा','एयर लाइन्स' में काम किया है तथा एनडीटीवी के ' गो डिजिटल' में एंकरिंग कर चुकी है। इसके अलावा कई कार्यक्रमों में एंकरिंग, कई वीडियो अलबमों में काम कर चुकी है और मीका सिंह, राहत फ़तेह अली खान जैसे लोगों के शो होस्ट करती आ रही है । इसके अलावा अभिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन जेसे कई दिग्गज कलाकारों के साथ बड़ी बड़ी कम्पनियो की ३५ से ज्यादा विज्ञापन फिल्मों में काम कर चुकी है। वैसे आरती दिल्ली की रहने वाली है। उन्होंने दिल्ली के स्कूल ' दी इंडियन स्कूल से प्राइमरी की पढाई के बाद मथुरा के 'अमरनाथ विद्या आश्रम' से १२वीं तक पढाई की उसके बाद दिल्ली के 'शहीद भगत सिंह कॉलेज' से बी कॉम की पढाई की है।बतौर फिल्म अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में आरती खेत्रपाल कहती है," मैं ने पिछले तीन वर्षों में अपना एक मुकाम बनाया है। जिसके कारण ही डैडी ने मुझे इसमें मौका दिया है। इसमें मैं एक चुलबुली सी लेकिन बहुत ही समझदार लड़की की भूमिका निभा रही हूँ। जो एक कॉर्पोरेट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती है और इस तरह कहानी आगे बढ़ती है।"
वैसे इस फिल्म में आरती गाना भी  गा रही है। यानि इस फिल्म से बतौर गायिका भी अपने आपको स्थापित करने जा रही है। इस बारे में आरती कहती है,"मैं मथुरा में  पढ़ाई के दौरान 'अमरनाथ विद्या आश्रम' में काफी भजन, भक्ति गीत गाया करती थी, बस धीरे धीरे ठाकुरजी की कृपा से मैंने काफी कुछ सीखा और आज इस मुकाम तक पहुंची। इस लिए इसमें मैंने गाना गाया है जो लोगो को पसंद आएगा।"

क्या वह फिल्मो में ग्लैमरस रोल या अंग प्रदर्शन वाले रोल करेंगी?  इस पर वह कहती है," मैंने म्यूजिक विडियो में काफी ग्लैमरस रोल किये है। उस में भी कोई लिमिट होनी चाहिए या रोल में कुछ होगा तो कर सकती हूँ लेकिन बेवजह नहीं। वैसे जो भी फिल्म अच्छी बनती है, जरूर चलती है चाहे उसमें सैक्सी या ग्लॅमरस सीन हो या ना हो। और ज्यादातर साफ सुथरी फिल्म ही हिट हुई है। "

आरती खेत्रपाल फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाना चाहती है। वे मानती है कि उनका किसी भी अभिनेत्री से कम्पटीशन नहीं है। लेकिन कम्पटीशन में वह बने रहना चाहेगी।