Posted on 09 Oct, 2019 02:40 pm

Likes - 0 18


डायरेक्टर पार्थो घोष की फिल्म

अग्निसाक्षी" और "गुलाम ए मुस्तफा" जैसी कई हिट फिल्में डायरेक्ट करने वाले बॉलीवुड फिल्ममेकर पार्थो घोष की अगली फिल्म "दोस्ती जिंदाबाद" का शानदार ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया। इसकी यूथ बेस्‍ड कहानी आशीष मेहश्‍वरी ने लिखी है और पार्थो घोष ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है, इस फ़िल्म को 8 नवम्बर को पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर फ़िल्म के कलाकार, निर्माता और डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी उपस्थित रहे। फिल्म यारियां फेम एक्टर देव शर्मा, साक्षी मैगो, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी और अली खान ट्रेलर लॉन्च पे मौजूद रहे।

"दोस्ती जिंदाबाद" एक कॉमेडी फ़िल्म हैं। बॉलीवुड में आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली फिल्मों से यह फिल्म काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया गया है, जो यंग इंडिया के दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म निर्माता और लेखक आशीष महेश्वरी ने बताया कि यह एक यूथ सेंट्रिक फिल्म है जिससे आज के युवा रिलेट कर सकेंगे। इस फ़िल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ घटने वाली घटनाओं से प्रेरित है। इस फ़िल्म का टाइटल हमने तय किया "दोस्ती जिंदाबाद"। इस फ़िल्म का निर्देशन करने के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हाँ कर दिया। महेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों के लिए यह फ़िल्म पूरी तरह एक फैमिली इंटरटेनर होगी। इस अवसर पर डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने बताया कि ऑडिएंस को इस फ़िल्म को देखते समय ऐसा लगेगा कि उनकी अपनी ज़िंदगी की कहानी स्क्रीन पर चल रही है। फ़िल्म के गाने भी लोगो को पसंद आएगे। 

हिंदी फिल्‍म 'दोस्‍ती जिंदाबाद' बॉक्‍स ऑफिस पर 8 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर शैलेश महेश्वरी और श्रुति महेश्वरी हैं। फिल्म की कहानी आशीष महेश्‍वरी ने लिखी है और लेखक सोहेल अख्तर है। फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान, पप्पू पॉलिस्टर और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक सचिन आंनद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्य ने दिया है। फिल्म के कोरियोग्राफर जोजो खान और डीओपी अकरम खान हैं। इस फिल्म को बिग कर्टेंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के शकील हाशमी रिलीज़ कर रहे हैं।