Posted on 18 Apr, 2018 11:10 am

Likes - 0 513


सूरज पंचोली फिल्म 'टाइम टू डांस' के लिए टैटू बनवाएंगे !

फिल्म की शूटिंग से पहले अभिनेता अपने ​किरदार के प्रत्येक पहलू ​पर काम करते है जैसे ​भाषा, व्यवहार, ​बॉडीलैंग्वेज आदि​,​ सूरज ​पंचोली भी ​अपने किरदार के लिए पूरी तरह मेहनत तो कर ही रहे है लेकिन वे एक और कदम आगे जाते हुए फिल्म की खातिर अपनी बॉडी पर टैटू भी बनवा रहे है। इसाबेल कैफ के साथ, फिल्म टाइम टू डांस में ​डांसर के किरादर में नजर आनेवाले प्रतिभावान अभिनेता, ​इस फ़िल्म के लिए ​कुछ टैटू ​अपनी बॉडी पर बनवा रहे है., सूरज इस महीने के अंत से लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फ़िलहाल वह और इसाबेल हर दिन करीब आठ घंटे तक अभ्यास कर रहे हैं। 

सूत्र बताते है " ​टाइम टू डांस" में सूरज के लुक के लिए टैटू आवश्यक है। हालांकि वह व्यक्तिगत रूप से टैटू के शौकीन नहीं हैं और उनके शरीर पर सिर्फ एक टैटू है,लेकिन फिल्म के लिए  वह चार टैटू बनवा रहे है। एक विशेष टैटू कलाकार दुबई से आरहे है क्योंकि उनके  एक करीबी दोस्त ने सुझाव दिया था कि वह टैटू मेकिंग में सर्वश्रेष्ठ है, तो निर्माता उन्हें बोर्ड पर ले आये । टैटू ,लंदन रवाना होने के दो-तीन दिन पहले बनाया जाएगा।

सूरज कहते हैं, "मैं उस ​किरदार ​के साथ न्याय करने के लिए कुछ भी करूँगा जो ​भी ​मैं ​कर सकता हूं​ ,​ भले ही मुझे चार टैटू बनवाने ही क्यूँ न हो , यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। ''