Posted on 02 Jun, 2018 11:10 am

Likes - 0 520


साऊथ स्टार पूनम कौर फिल्म '3 देव' से बॉलीवुड में पर्दापण के लिए तैयार !

साउथ की स्टार पूनम कौर ने अपनी पहली फिल्म ‘3 देव’ से बॉलीवुड़ में करण सिंह ग्रोवर के साथ शुरुआत की है। निर्देशक अकुंश भट्ट की कॉमेडी फिल्म ‘3 देव’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। पूनम ने साउथ में २० से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, जैसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में। पूनम अब साउथ में नामचीन अभिनेत्री बन गई है। इतना ही नहीं, पूनम के फेसबुक फॉलोअर्स ५ मिलियन पहुंच गए है, इसलिए वह बहुत ही लोकप्रिय हो गई है। फिलहाल वह तेलुगू के ऐतिहासिक टीवी सीरिज ‘स्वर्ण खडगम’ में मुख्य भूमिका निभा रही है, जो बाहुबली के मेकर्स बना रहे है।

पूनम की सुंदरता और चमकदार मुस्कुराहट की तुलना अक्सर अभिनेत्री मधुबाला और दिव्या भारती से की जाती है। दिल्ली से फैशन टेक्नोलोजी में पढ़ाई की है, वह ग्लैमर की दुनिया के लिए नौसिखिया नहीं है। फिल्मों में प्रवेश करने से पहले पूनम को मिस आंध्र का ताज पहनाया गया क्योंकि उन्होंने लक्स मिस आंध्र ब्यूटी पेजेंट जीता था।

उसके बाद, वह फेमिना मिस इंडिया साउथ में मिस टेलेन्टेड खिताब जीतने के लिए आगे बढ़ीं और उन्हें दक्षिण में फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टींग एक्ट्रैस के लिए कई बार नामांकित किया गया।' 3 देव' में, पूनम ने राधा का रोल निभाया है, जबकि करण सिंह ग्रोवर के साथ उनका गीत निकम्मा यूट्यूब पर बहुत लोकप्रिय हो रहा है।फिल्म के निर्देशक अंकुश भट्ट कहते हैं, "जब हमने भूमिका के लिए कास्टिंग शुरू की, तो मेरे कास्टिंग डायरेक्टर ने पूनम के नाम का सुझाव दिया था। हमें चुलबुली, स्विट और बबली राधा चाहिए थी, जो बहुत भावुक भी हो और राधा के रोल में वह एकदम से फिट बैठ गई। दक्षिण का उसका अनुभव काफी मददगार रहा .उसे रोल के बारे में ज्यादा बताने की जरुरत नहीं पड़ी और पूरी तरह से कैरेक्टर में घूलमिल गई।"

पूनम ने बॉलीवुड़ में पदार्पण करने के लिए काफी मेहनत की है। उसका कैरेक्टर काफी दिलचस्प और रोचक है, जो निभाना इतना आसान नहीं था, लेकिन एक चुनौती भी थी। इसके अलावा फिल्म की पूरी टीम ने बहुत ही मदद की है। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.