Posted on 21 Jan, 2019 01:50 pm

Likes - 0 551


मुंबई में हुए चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल ने दर्ज किए सफलता के नए आयाम

हीरो राजन कुमार जो भी करते हैं, कुछ अनोखा और अलग ही करते हैं। अपने फैन्स के लिए नए साल के पहले महीने में ही उन्होंने एक बड़ा तोहफा पेश किया। मुम्बई के लोखंडवाला आदर्श नगर में स्थित शकुन्तलम स्टूडियो में 19 जनवरी 2019 को चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल का शानदार आयोजन किया गया। मुंबई में चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल ने सफलता के नए आयाम दर्ज किए।

इस फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग के समय हीरो राजन कुमार के अलावा डायरेक्टर आर राजेंद्रन,  जे ब्रैंडन हिल (हॉलीवुड एक्टर), प्रिया गांधी (सी ई ओ एसेट वर्ल्ड रेकॉर्ड्स), ओमवीर सैनी,एडवोकेट प्रशांत जैन, राजकुमार तिवारी, फरीदा सिद्दीकी, लक्ष्मण सिन्हा, आकृति प्रसाद जैसी हस्तियां विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं।

इस अवसर पर हीरो राजन कुमार की कई फ़िल्मे दिखाई गई साथ ही दो फिल्मों के बीच मे ऑडिएंस से भी राजन कुमार ने इंटरैक्ट किया। ऑडिएंस के कई दिलचस्प सवालों का उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया।

इस फ़िल्म फेस्टिवल में हीरो राजन कुमार अभिनीत शहर मसीहा नहीं, नमस्ते बिहार, गर्व से कहो हम गंदे हैं (शॉर्ट फिल्म) और बबलगम (शॉर्ट फिल्म) दिखाई गई। इस अनोखे फिल्म महोत्सव का आयोजन BFTAA बिहार फिल्म एंड टेलविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (रजिस्टर्ड) द्वारा किया गया। यह एसोसिएशन फिल्म और टीवी में काम करने वाले बिहार के कलाकारों के लिए कार्यरत और सक्रिय है.

इस फेस्टिवल के नोडल ऑफिसर परेश कीकू भाई देसाई हैं. जबकि फेस्टिवल को सफल बनाने में टीम से जुड़े रहे अब्दुल्लाह खान, सीमा राय, विनय यादव. यह तमाम लोग फेस्टिवल को कामयाब बनाने के लिए दिन रात लगे रहे. इस फेस्टिवल की ख़ास बात यह भी है कि इस का आयोजन एक ऐसी जगह पर किया गया जो फिल्म सेंटर कहा जाता है. आदर्श नगर सबके लिए पहुंचना आसान होता है. यहां फिल्म फेस्टिवल के लिए स्टूडियो को जिस तरह सजाया गया था, रेड कार्पेट और ब्लैक कर्टेन ने शकुंतलम स्टूडियो को किसी मल्टीप्लेक्स थियेटर का लुक दे दिया था। सिनेमा के शौकीन दर्शकों ने यहां चारों फिल्मों को एंज्वॉय किया।

इस अवसर पर राजन कुमार की अगली फिल्म "चार्ली 180 डिग्री" (हिंदी और तमिल) का फर्स्ट पोस्टर लॉच किया गया जिसके डायरेक्टर आर राजेंद्रन यहां मौजूद थे। आपको बता दें कि आर राजेंद्रन एसेस्ट वर्ल्ड रिकॉर्ड के फाउंडर भी है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और साउथ में होगी। उन्होंने आगे कहा कि इस तनाव और टेंशन भरे टाइम में चार्ली चैपलिन 2 दुनिया भर में खुशियां बांट रहा है ऐसे में इसे बड़े परदे पर पेश करना बेहद अनोखा अनुभव होगा।

इस फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने वालों ने हीरो राजन कुमार उर्फ  चैपलिन 2 से रूबरू मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी निकलवाई। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। बहुत जल्द इस फेस्टवल का काफिला दिल्ली, पटना, मुंगेर होते हुए भारत के कई शहरों तक पहुंचेगा और फिल्मों के माध्यम से समाज को एक दिशा देने में अपना योगदान देगा। इस मौके पर प्रिया गांधी (सी ई ओ एसेट वर्ल्ड रेकॉर्ड्स) राजन कुमार की नेक्स्ट फिल्म को लेकर बेहद एकसाइटेड नज़र आईं। उन्होंने चार्ली चैपलिन 2 के रूप में राजन कुमार की गजब की एनर्जी को सराहा।