Posted on 08 Oct, 2018 01:30 pm

Likes - 0 626


गीतकार कुमार की जन्मदिन पार्टी में फिल्मी हस्तियों की शिरकत

गीतकार कुमार जिन्हे हम ढेर सारे सुपरहिट गानों के लिए जानते हैं ,इन्होने अपना जन्मदिन अँधेरी के एम् आर पी में मनाया जहाँ अपने परिवार ,दोस्त और फिल्म और टीवी जगत के लोगों को आमंत्रित किया। आये मेहमानो में थे भूषण कुमार ,सोनू निगम ,राजू सिंह ,सलीम मर्चेंट ,सोना महापात्रा ,नवराज हंस ,लेज़ली लेविस ,मीत ब्रदर्स ,वरुण शर्मा ,दीपक राजा ,हर्षदीप कौर ,अर्जुन हरजाई ,देव नेगी ,राहुल वैद ,सनोज कुमार और कई लोग। सारे मेहमानों और दोस्तों ने एक गीत गाकर या कुमार जी के बारे में बोलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ये यादगार पार्टी देर रात तक चली।

रागिनी एमएमएस-2 के लिए जब उन्होंने 'ये दुनिया पित्तल दी.''लिखा था तो सोचा भी नहीं था कि यह गीत दुनिया भर में हिट होगा। कुमार ने एक बार बताया था कि 'मुझे याद है कि मुझे पहला गीत लिखने के लिए 1998 में 251 रुपये मिले थे। आज ऊपर वाले की दुआ है, न तब मैंने गीत लिखने के लिए पैसे मांगे थे, और न ही आज मांगता हूं। मेरा पहला लिखा  गीत था 'इश्क तेरा तड़पावे', जो सुपर हिट हुआ था.

कुमार का कहना है कि वह तो काम ही करते रहे. कुमार अब तक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, रणबीर सिंह जैसे बड़े स्टार के लिए लिख चुके हैं। पंजाब से आया यह युवक देखते देखते आज के कामयाब गीतकारों की लिस्ट में शामिल हो गया है। बेबी डाल, चिटिया कलाईयां, लवली , सूरज डूबा है और दुआ जैसे बेशुमार हिट गीत लिख चुके कुमार आज के व्यस्त गीतकारों में से एक हैं.