Posted on 31 Jan, 2018 04:30 pm

Likes - 0 679


सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' की टीम में अली फजल और डायना पेंटी भी शामिल

इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय का कलर येलो प्रोडक्शंस, अब 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं, और टीम ने इस फिल्म के इंटरनेशनल शिड्यूल की शुरुआत भी कर दी है।

उनके सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, सोनाक्षी पहले से ही बैंकाक में शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और अब उनके को-स्टार अली फजल और डायना पेंटी भी टीम में शामिल हो रहे हैं।

इस बेहद मजेदार फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने और बैंकॉक में शूटिंग शुरू कर चुकी टीम में शामिल होने की बात पर, एक सूत्र ने हमें बताया, "'हैप्पी भाग जाएगी' अली फजल के लिए एक बहुत ही खास फिल्म थीं।

वह इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने और दोबारा टीम में शामिल होने की बात से बेहद खुश हैं। साथ ही, वह सोनाक्षी के साथ काम करने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पहले भाग की शूटिंग काफी मजेदार रही थी और अब वह इस फन रीयूनियन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

रिलीज के एक साल बाद यह फिल्म अपने सीक्वल के लिए तैयार है। हालांकि, इस बार इस प्रोजेक्ट में अली फजल और डायना पेंटी के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हैं। आनंद एल. राय द्वारा निर्मित इस सीक्वल का डायरेक्शन भी मुदस्सर अजीज करेंगे, जो पहली फिल्म के भी डायरेक्टर थे। 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' नाम से बन रही इस फिल्म में पंजाबी गायक और कलाकार जस्सी गिल भी नजर आएंगे।