Posted on 14 Jul, 2020 02:20 pm

Likes - 1 171


ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की फिल्म

तीन महीने के इंतजार के बाद, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस ऑयजा सिरीज़ बैनर तले एक और शॉर्ट फिल्म सागा रिलीज़ करने के लिए तैयार है, जो विशेष रूप से डरावनी, रहस्यमयी और सुपरनैचुरल जौनर में है। द पॉवर, ए डार्क टेल, द पेरिल जैसी कई सामाजिक जागरूकता वाली शॉर्ट फिल्मों की सफलता के बाद, स्पेक्टर मनोवैज्ञानिक भय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। दस मिनट की इस फिल्म में एक पब्लिक फिगर दिखाई देता है, जिसे फिल्म मेकर और ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की सीईओ ज़ेनोफ़र फातिमा ने निभाया है, जो अपने आंतरिक राक्षसों पर काबू पाने के लिए संघर्ष कर रही है, क्योंकि वह एक अभूतपूर्व उपस्थिति का पता लगाने के लिए बाहर निकलती है। वर्तमान में कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करते हुए सिरीज़ को फिल्माया जा रहा है, जो इस समय अधिकांश फिल्म निर्माताओं के लिए एक दुर्लभ उपलब्धि है।

सिरीज़ का पहला एपिसोड गुरुवार को ज़ी सिनेमास मिडिल ईस्ट (एटलसैट पर चैनल 676 और ड्यू पर चैनल 179), 16 जुलाई को 11 बजे जीएसटी, और 12.30 बजे IST पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। यदि आप इसे 16 जुलाई को नहीं देख पाते हैं, तो आप इसे 21 जुलाई को एक बार फिर 11.30 बजे GST और 1am IST पर देख सकते हैं। आप ज़ी सिनेमा पर इसका टीज़र भी देख सकते हैं। इस गाथा के सफल एपिसोड को अन्य विशेष डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उचित समय पर जारी किया जाएगा। भविष्य के एपिसोड में कुछ स्थानीय आइकन भी शामिल होंगे, जो अपने प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने के लिए बाध्य हैं।

रिलीज़ के लिए तैयार स्पेक्टर सिरीज़ के अलावा, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं, जिनमें से एक लघु फिल्म है जो महामारी के दौरान फ्रंटलाइनर के जीवन पर प्रकाश डालती है। "मैं वास्तव में इन सभी नई परियोजनाओं के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि ये न केवल अपने अप्रोच में अद्वितीय हैं, बल्कि सभी उम्र के दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने की क्षमता रखते हैं", ज़ेनोफर कहती हैं। स्पेक्टर और ज़ेनोफर की भविष्य की परियोजनाओं के बारे में अधिक घोषणाओं के लिए, ज़ेनोफ़र फातिमा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज को देखें।

आपको बता दें कि ज़ेनोफ़र फातिमा दुबई में रहती हैं, जो एक फिल्म मेकर, प्रोड्युसर और अभिनेत्री भी हैं। उनके दिमाग की उपज, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस दुबई में स्थित एक फिल्म निर्माण कंपनी है। ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस एक फुल सर्विस वीडियो प्रोडकशन कंपनी है, जो प्रोडक्शंस प्रोजेक्ट्स में माहिर है, जो व्यवसाय, इंडस्ट्रियल और कामर्शियल क्षेत्रों में भिन्न प्रकार के विडिओ प्रोड्युस करती हैं। यह कंपनी दुबई में है, जो प्रासंगिक, एक्सक्लूसिव और ओरिजनल सामग्री की पेशकश करती है जो मिडिल ईस्ट और साथ ही अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए होती है। ज़ेन फिल्म्स के साथ, ज़ेन ने 2018 की शुरुआत में दुबई फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, उनकी कंपनी ने एनिग्मा सिरीज़ के साथ लघु फिल्म जगत में प्रवेश किया,जो सामाजिक जागरूकता के विषय के आधार पर लघु फिल्म की कहानियों की एक सिरीज़ थी। ए डार्क टेल, ए स्टोरी ऑफ डोमेस्टिक वोइलेंस, द पेरिल,  द पॉवर चमत्कारों पर विश्वास करने की आध्यात्मिक कहानी जैसी कई शॉर्ट फिल्मे शामिल है। अपनी सफलता के परिणामस्वरूप, वह कई प्रसिद्ध प्रकाशनों जैसे अरबी कुल उल उसर, गल्फ न्यूज, और फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट में दिखाई दी हैं और सोहेल खान और सोनू सूद जैसे सेलेब्स द्वारा उन्हें सराहा गया है।

By Gaazi Moin