Posted on 29 Mar, 2019 04:20 pm

Likes - 0 572


गली बॉय की सफलता के साथ साल की पहली तिमाही जोया अख्तर के नाम

गली बॉय और मेड इन हेवन के लिए बड़े पैमाने पर सरहाना प्राप्त करने के बाद, ज़ोया अख्तर ने 2019 की पहले तिमाही में शानदार प्रदर्शन किया है। जबकि दर्शक अभी भी गली बॉय में मुराद के भावनात्मक सफर को देख रहे है और तभी ज़ोया अख्तर ने डिजिटल दुनिया में अपनी धमाकेदार शुरुआत कर के एक फिर से सबका दिल जीत लिया है। यादगार किरदारों के साथ एक अलग दुनिया बनाने की क्षमता रखने वाली, ज़ोया अख्तर एक ऐसी फिल्म मेकर हैं, जिन्होंने अपने दम पर समकालीन फिल्मों की कहानी को लगभग बदल दिया है।

धारावी के रैपर्स से प्रेरित, गली बॉय एक ऐसी फिल्म हैजो भारत की प्रमुख हिप-हॉप संस्कृति से रूबरू करवाती है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म को शानदार सराहना प्राप्त हुई है। ज़ोया अख्तर की मेड इन हैवन कुछ अमीरों के सुंदर चेहरों के पीछे रहस्य का खुलासा करते हुए और साथ ही बड़ी शादियाँ के पीछे छिपे बड़े झूठ का पर्दाफाश करते हुए सबका ध्यान केंद्रित किया है।

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सराहा जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे ज़ोया का भव्य विजन है। ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब "गली बॉय" के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फ़िल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म मेकर्स में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक खास छाप बनायी है।