Posted on 12 Mar, 2019 04:00 pm

Likes - 0 6

जब नवाज़ुद्दीन ने फोटोग्राफर के किरदार के लिए दिया था पहला ऑडिशन

रितेश बत्रा की फ़िल्म "फोटोग्राफ" इस महीने के मध्य में रिलीज होने के लिए तैयार है। फ़िल्म के ट्रेलर, पोस्टर और अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है। तो वही प्रशंसक सान्या और नवाज़ की जोड़ी को पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। आप को शायद ही पता होगा की नवाज़ ने अपने शुरुआती दिनों में बहुत से छोटे छोटे  किरदार निभाए थे , जिसके लिए कई बार ऑडिशन देना पड़ा कई बार सेलेक्ट हुए तो कई बार रिजेक्ट भी हुए। जब नवाज़ ने पहली बार किसी ऑडिशन के लिए फोटो खिचवाइ और कई जगह उन्होंने वह फोटो भेजे थे। तो वह फोटो देख कर नवाज़ को एक फोटोग्राफर के किरदार लिए बुलाया गया था, लेकिन उस समय नवाज़ का चयन उस फोटोग्राफर के किरदार के लिए नहीं हुआ था।  नवाज़ ने यह वाकया हाल ही  में हुए एक इवेंट में बयां किया कि किस तरह वह उनकी अच्छी फोटो की बदौलत ऑडिशन तक तो पहुंचे पर सेलेक्शन नहीं हुआ।

दिलचस्प बात है कि नवाज़ तब फोटोग्राफर बनते बनते रह गए थे लेकिन फिल्म फोटोग्राफ ने उन्हें रील लाइफ में फोटोग्राफर बना ही दिया। 

मुम्बई की धारावी की पृष्ठभूमि में स्थापित फ़िल्म में नवाज़ एक फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और सान्या मल्होत्रा फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल है। पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी। रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है