Posted on 31 Jan, 2019 09:00 pm

Likes - 0 609


जब 6 डिग्री की ठंडक में मुझे लहंगा चोली पहन कर शूट करना पड़ा: नीति मोहन

यह हाई प्रोफाइल शादियों का साल रहा है और शादी का सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में सिंगर और टी-सीरीज़ की कलाकार नीती मोहन का नया सिंगल 'कित्थे रह गया' रिलीज़ हुआ है। हालांकि 'कित्थे रह गया' एक सगाई के समारोह के बारे में एक वीडियो है, मगर यह एक पारंपरिक भारतीय शादी की सभी ऊर्जा और रंगों से पैक है, जिसमें इस उत्सव में शामिल होने वाले सभी परिवार शामिल होते हैं। यह गाना इस बारे में है कि पटियाला के आलीशान नीमराना होटल में अंगूठी पहनाने की एक रस्म के समारोह में सब लोग लड़के का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन बिना कुछ रुकावटों के एक प्रेम कहानी क्या है?

इस गीत में, दूल्हा अपने दोस्त के साथ सगाई वाले घर पहुँचने के रास्ते पर है। उन्हें पता चलता है कि पटियाला के नीमराना होटल पहुंचने के बजाय, वे जयपुर के नीमराणा होटल में पहुँच गए हैं। दूसरे छोर पर, नीतू द्वारा अभिनीत, बेसुध लड़की, अपने होने वाले मंगेतर की प्रतीक्षा कर रही है और वह इस बात से चिंतित है कि यह अंगूठी का आदान-प्रदान करने का समय है, लेकिन इस समय उसका होने वाला मंगेतर अभी भी नहीं आया है। वीडियो दूल्हे की यात्रा को रिकॉर्ड करता है जो अपनी होने वाली दुल्हन तक पहुंचने के लिए विभिन्न कठिनाइयों का सामना करता है। यह विडियो कुछ विचित्र देखने के लिए बनाया गया है।

नीती मोहन ने अपनी आवाज़ से इस गीत को एक उत्साही गुणवत्ता दिया है और इसे आधुनिक महिला की विशेषता के साथ जोड़ दिया है। वे कहती हैं, '' 'कित्थे रह गया' मेरा ब्रांड न्यू सिंगल नई शुरुआत से भरपूर है. यह हर उस लड़की के लिए एक गीत है जो प्यार में है। यह परिवार के साथ उत्सव का एक गीत है। मेरा मानना है कि 'कित्थे रह गया' हर दुल्हन के लिए गीत है। पटियाला में शूट किए गए वीडियो को सबके सामने दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। ”नीती ने इस विडियो से जुडी कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं। वह बताती हैं, “दिलचस्प बात यह है कि हमने इस गाने को तब शूट किया था जब पटियाला में छह डिग्री तापमान था, जहाँ मुझे लहंगा-चोली में रहना था। यह अगले स्तर तक की ठंडक थी। ”

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं,  'कित्थे रह गया' एक बहुत ही ताज़ा डांस नंबर है और यह आपको तुरंत पसंद आएगा। बीट आकर्षक है और नीती द्वारा खूबसूरती से गाया गया है। मुझे यकीन है कि यह एक ऐसा गाना होगा जो गैर-फिल्म श्रेणी के बीच अपनी पहचान बनाएगा। ”आपको बता दें कि इस गीत का संगीत अभिजीत वाघानी द्वारा रचा गया है, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन रॉबी सिंह ने किया है।