Posted on 15 Nov, 2017 09:30 pm

Likes - 0 543


 विवेक ओबेरॉय तंबाकू-विरोधी वीडियो जारी करेंगे !

'अंतर्राष्ट्रीय तंबाकू दिवस' (17 नवंबर) के अवसर पर विवेक ओबेरॉय ​एक वीडियो प्रदर्शित करेंगे ,इस वीडियो में हानिकारक तत्त्वों के खिलाफ आवाज़ उठायी है, भारत की बहुप्रतिशत आबादी तंबाकु का सेवन करती है, उनको सही जानकारी देने का यह प्रयास है।वह डेढ़ दशक से अधिक समय से समाज कार्य से जुड़े हुए है , प्रतिभाशाली अभिनेता वर्तमान में विश्व स्वास्थ्य संगठन के लिए तंबाकू विरोधी प्रवक्ता के रूप में कार्य करते है।

विवेक ने कैंसर रोगियों की सहायता के लिए ​एसोसिएशन के साथ मिलकर काम किया है और तम्बाकू से होने वाली स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में जागरूकता फैलाने का प्रयास किया है. ​लोग अगर तम्बाकू छोड़ दे तो कैंसर और जीवन के बीच आसान विकल्प है’ यह ​बहुमुखी अभिनेता का मानना है. ​

विवेक कहते हैं, "एक पब्लिक फिगर होने के नाते मुझे इस बारे में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बात करने की आवश्यकता है और यह एक गंभीर मुद्दा है। ​तंबाकू के कारण होने वाले कैंसर से बचा जा सकता है बस तंबाकू ​को छोड़कर.  

मुझे संगठनों से जुड़े होने पर गर्व है कि जो नशा करने वालों को सुधारने की दिशा में काम कर रहे हैं, जिन्होंने तंबाकू के ऊपर जीवन को चुना हैं। "