Posted on 23 Jan, 2019 09:30 pm

Likes - 0 588


वरुण धवन ने पंजाब में रेमो डिसूजा की डांस फिल्म की शूटिंग शुरू की!

वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्म की पंजाब में शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं. भूषण कुमार और रेमो डिसूजा की इस म्यूजिकल डांस फिल्म की पूरी टीम अमृतसर में उतरने के बाद गोल्डन टेम्पल गई इस टीम में शामिल हैं, भूषण कुमार, रेमो डीसूज़ा, वरुण धवन और लिज़ेल डीसूज़ा. भूषण कुमार ने कहा, "हमें मंदिर से बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा मिली है और अब शूटिंग के लिए तैयार है। हमारे संगीत लेबल टी सिरीज़ के लिए यह एक रोमांचक प्रोजेक्ट है, एक डांस फिल्म होने के कारण इसमें बहुत सारे गानों की गुंजाइश है। इस में 12 गाने हैं और सचिन-जिगर का यह एल्बम मूल, लोक गीतों और रिक्रिएटेड  गीतों का मिश्रण होगा।

भूषण कुमार ने आगे कहा कि वे यहाँ पंजाबी विवाह गीत की शूटिंग करेंगे, इसके बाद वरुण और उनकी रील लाइफ फैमिली के कुछ भावनात्मक सीक्वेंस होंगे। इसके बाद, वे 10 फरवरी से शुरू होने वाले 40-दिवसीय शूटिंग शेड्यूल के लिए लंदन रवाना होंगे।

रेमो की पत्नी, लिजेल डीसूज़ा के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे भूषण कुमार ने आगे कहा कि 'मैं लंबे समय से वरुण के पिता और उनके भाई रोहित को जानता हूं। मेरा उनके साथ दोस्ती का एक रिश्ता है। वरुण के पास स्क्रिप्ट और संगीत की बहुत अच्छी समझ है, वह फिल्म निर्माण के हर पहलू में शामिल होते हैं।'

भूषण ने यह पुष्टि की कि फिल्म किसी भी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं है और वे जल्द ही इस के नाम का खुलासा करेंगे। "यह एक पूरी तरह से मूल कांसेप्ट है जिसे हम एक फ्रेंचाइजी में बदलने की योजना बना रहे हैं।'

श्रद्धा कपूर जिन्हें वरुण के साथ फिर से स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा, वर्तमान में रेमो की टीम के साथ अलग-अलग डांस फॉर्म सीख रही हैं और लंदन में यूनिट में शामिल होंगी। नोरा फतेही भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

इस बड़ी डांस फिल्म रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा ने किया है जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया है।