Posted on 05 Feb, 2019 04:20 pm

Likes - 0 607


वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस फिल्म का नाम होगा 'स्ट्रीट डांसर'

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली डांस फिल्‍म की चर्चा काफी दिनों से थी लेकिन इसके टाइटल और इसकी रिलीज़ डेट का कुछ पता नहीं था. अब इस फिल्म का नाम और रिलीज़ की तारीख दोनों सामने आ गई है. जी हाँ 'एबीसीडी' के तीसरे पार्ट का नाम 'स्ट्रीट डांसर' होगा। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी मुख्‍य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग हुई है। वरुण, श्रद्धा और रेमो ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला लुक साझा किया। यह फिल्‍म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। आपको बता दें कि श्रद्धा और वरुण एबीसीडी 1 और 2 का हिस्‍सा थे। दोनों फिल्मो ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्‍छा कारोबार किया था. इस डांस फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा हैं।

कोरियोग्राफर रेमो डी'सूजा की यह डांस पर आधारित फिल्म 3D फिल्म होगी और वरुण धवन इसमें मुख्य भूमिका में होंगे। आपको बता दें रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' भी गलियों के रैपर की कहानी है जबकि यह फिल्म गलियों के डांसर की स्टोरी होगी. फिल्म के टाइटल और रिलीज़ डेट का एलान करते हुए वरुण ने सोशल मीडिया पर जो विडियो शेयर किया है उसका कैप्शन लिखा है कि 'जब आप गलियों में डांस कर सकते हैं तो उन पर चलते क्यों है! नियम तोड़ने वाला बनें और 8 नवंबर को #StreetDancer3d के कदम से कदम मिलाएं। इसके पहले वरुण ने ट्विटर पर #RULE BREAKERS के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

उल्लेखनीय है कि वरुण के साथ इसमें श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी फिल्म में दिखाई देंगे। इससे पहले श्रद्धा, वरुण और प्रभुदेवा की जोड़ी रेमो की डांस आधारित पिछली फिल्म एबीसीडी 2 में  भी नजर आई थी। आपको याद दिला दें कि शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा ने एक पोस्ट शेयर करके वरुण और प्रभुदेवा के साथ काम करने की अपनी बेहद खुशी प्रकट की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग अमृतसर में हुई है। अगले शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी।