Posted on 14 Jan, 2020 03:10 pm

Likes - 0 206


निर्माता साबिर समर शाह की फिल्म

बॉलीवुड में मूवी के टाइटल को बहुत अलग रखने का चलन चल रहा है। "सबने बन दी जोड़ी" - एक हॉरर कॉमेडी पारिवारिक मनोरंजक इसी तरह की फ़िल्म है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों मुंबई के सहारा स्टार होटल में लॉन्च किया गया, जहाँ फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद था।

आरजे फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन शाहिद काज़मी ने किया है, जिसका निर्माण साबीर समर शाह द्वारा किया गया है और श्रीमती हेमलता पंत और विकास अरुण पंत द्वारा सह-निर्मित है एवं विकास अरुण पंत इसके क्रिएटिव निर्देशक भी है। इस फिल्म में अर्जुन मन्हास, नेहा लाहोत्रा, तारिक इम्तियाज और सनम ज़ीया मुख्य भूमिका मे नज़र आएंगे। इसके अलावा महान अभिनेता असरानी जी, टीवी बिगविग शगुफ्ता अली, मीर सरवर, हुसैन खान, रानी भान, मोना मन्हास, विजय मल्ला और सपना सोनी सहयोगी किरदार में अभिनय कर रहे है। असरानी जी पहली बार हॉरर कॉमेडी कर रहे हैं, वे भूतों के सरदार की भूमिका निभा रहे हैं।  बजरंगी भाईजान और केसरी जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मीर सरवर ने इस फिल्म में एक सरदार की भूमिका निभाई है।

जम्मू, दिल्ली और करनाल के खूबसूरत स्थानों में फिल्माई गई कहानी दिल्ली स्थित दो पंजाबी परिवारो के बीच होने वाली एक शादी की है,जहां लड़की लड़के से शादी करने में रुचि दिखाती है जो उसके बचपन का प्रेमी है, लेकिन लड़का उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं है। वह उसे प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है लेकिन उसकी पहले से ही एक प्रेमिका है। दोनों परिवार किसी तरह लड़के को समझाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।  यहां तक ​​कि उसका बचपन का दोस्त जो वेडिंग प्लानर है वह चाहता है कि यह शादी इसलिए हो ताकि वह शादी की योजना में अपनी प्रेमिका के साथ अपने संबंधों को बेहतर बना सके। इस भाग दौड़ में और अधिक ट्विस्ट और बदलाव लाने के लिए, पैतृक शादी का घर भूत के चक्कर में आ जाता है, जो बिल्कुल परिवार के सदस्यों जैसे है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि परिवार भूतों से कैसे निपटते हैं और शादी करते हैं। यह शायद पहली बार होगा जब फिल्म के सभी कलाकार दोहरी भूमिका कर रहे हैं।

अन्य कलाकारों में निदा खान, उदय भट, साबीर समर शाह, कसीम मिर्जा, किरण वर्मा, दानिश अली, गुलिशा, साहिल, राहुल देव, सज्जाद खाकी शामिल हैं। फिल्म का संगीत तुहिन विश्वास और मुक्कू ने दिया है और गायक हैं राजा हसन, कुमार शर्मा, मुक्कू और पूजा गिरी।  फिल्म के डीओपी राहुल सिंगला हैं। दिनेश गुर्जर प्रोडक्शन मैनेजर और असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।फिल्म पीवीआर के माध्यम से 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।