Posted on 18 Oct, 2020 10:00 am

Likes - 0 10


गणेश आचार्या बने

हिंदी फिल्मों के फेमस डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य अब एक गांव वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जी हां, मनोज शर्मा निर्देशित अपकमिंग फिल्म "देहाती डिस्को" में गणेश आचार्या एक देहाती के रोल को प्ले करेंगे। इस फिल्म का पोस्टर पिछले दिनों डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ द्वारा लॉन्च किया गया। मुंबई के फाइव स्टार होटल जे डब्लयू मेरियट में हुए एक शानदार मुहूर्त इवेंट में इसका पोस्टर रिलीज़ किया गया जिसमें गणेश आचार्य लीड एक्टर के किरदार में नज़र आएंगे। इस पोस्टर में एक गांव वाले के लुक में गणेश आचार्या दिख रहे हैं जो अपने कंधे पर एक बच्चे को लिए हुए हैं।

लॉकडाउन के बाद यह पहला बड़ा इवेंट मुंबई के पांच सितारा होटल में हुआ। इस फ़िल्म का निर्माण प्राची मूवीज और वी 2 एस प्रोडक्शंस के सहयोग से वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के कमल किशोर मिश्रा कर रहे हैं। इस मुहूर्त के अवसर पर पदमश्री ड्रम शिवमणि ने लाइव परफॉर्म भी किया। इस फ़िल्म में गणेश आचार्या टाइटल रोल निभा रहे हैं जबकि एक्शन डायेक्टर अब्बास अली मुग़ल है, इसका संगीत दिया है पदमश्री ड्रम शिवमणि ने। फ़िल्म की शूटिंग 25 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुरू होगी। गणेश आचार्य ने इस मौके पर कहा, "मैं एक ऐसी फ़िल्म का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं, जिसमें नृत्य और उससे जुड़ा एक सामाजिक संदेश शामिल है। शिवमणि संगीत में योगदान दे रहे हैं, इसलिए हम और क्या मांग सकते हैं।"

अनिल शर्मा के सहायक के रूप में काम कर चुके डायरेक्टर मनोज शर्मा ने कहा, "फ़िल्म की कहानी देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो वास्तव में नृत्य का आनंद लेते हैं। मुझे यकीन है कि टाइगर श्रॉफ द्वारा इसका पोस्टर लॉन्च होने के बाद इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का लोग इंतज़ार करेंगे।” आपको बता दें कि मनोज शर्मा ने वीनस रिकॉर्ड के लिए 50 से अधिक म्यूजिक वीडियो बनाये हैं। उन्होंने प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स, चल गुरु हो जा शूरू, शर्माजी की लग गई, लाइफ में टाइम नहीं है किसी को जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है और हाल ही में मधु, धर्मेन्द्र, रजनीश दुग्गल , कायनात अरोरा, असरानी, विजय राज, राजपाल यादव , यासमीन खान, मिनी बंसल और एकता जैन के साथ खली बली फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है।

गणेश आचार्या इस तरह का रोल पाकर बेहद एकसाइटेड हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और इस फिल्म के जरिए हम यह मैसेज देना चाहते हैं कि किसी के अंदर अगर टैलेंट होगा तो उसे एक दिन सफलता भी मिलेगी चाहे वह छोटे शहर, या गांव देहात का रहने वाला ही क्यों ना हो।

By Gaazi Moin