Posted on 06 Apr, 2019 05:30 pm

Likes - 0 684


रामजी गुलाटी के द्वारा रचित प्यार की आवाज़

रामजी गुलाटी जानते हैं कि हिट गाना कैसे बनाया जाता है। अतीत में कई हिट दे चुके रामजी अवनीत कौर, रोहन मेहरा को अपने नेक्स्ट सिंगल "तरसे ये नैना" के लिए साथ लाए हैं। आपको बता दें कि तरसे ये नैना, म्यूजिक वीडियो के क्षेत्र में अवनीत कौर, रोहन मेहरा दोनों की शुरुआत है। उल्लेखनीय है कि अवनीत और रोहन को टिक टोक, के राजकुमार और राजकुमारी के रूप में जाना जाता है।

इस सिंगल लॉन्च में प्रियांक शर्मा, समीर सोनी, सिद्धार्थ, मोहसिन खान, कांची सिंह, अंकिता शर्मा, तेजस्वी प्रकाश, चारुल मलिक, महिमा मकवाना, संचित शर्मा, अभिषेक बजाज, संचित शर्मा, प्रदीप भाटिया, फहद अली, अबीगैल पांडे, मोहित बघेल, अभिषेक अवस्थी, पूजा बनर्जी, सृष्टि रोडे, गौरव वाधवा, ऋषि देव, मोहना सिंह, अशनूर कौर, चित्रा रावत, रामा सिंह, तान्या अबरोल, सौरव मुखर्जी, राज दीवान और प्रतिमा दीवान, प्रशांत वीरेंद्र,  कैप्टन अविनाश सिंह, प्रेमल पारेख जैसी कई सेब्रिटीज की उपस्थिति देखी गई.

रामजी गुलाटी ने इस अवसर पर कहा कि "यह गीत एक सुंदर कहानी पेश करता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है। एक बहुत ही भावपूर्ण गीत जो आपको गुज़रे दिनों का एहसास कराएगा। जब आप एक टूटे हुए दिल को संवार रहे हैं तो यह गीत आपको जोड़े रखेगा।" अवनीत कौर, रोहन मेहरा के अभिनय से सजे इस अलबम के प्रस्तुतकर्ता और म्यूजिक लेबल हैं जी म्यूजिक जबकि इसका वीडियो यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग (रामजी गुलाटी) द्वारा बनाया गया है इसके गायक आनंद बाजपेयी और गीतकार कुमार हैं.

आपको बता दें कि रोहन मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्श के रूप में अपनी भूमिका के साथ एक जाना-पहचाना घरेलू चेहरा बने हुए हैं और उन्हें आखिरी बार टीवी के शो लाल इश्क में देखा गया। उन्हें बिग बॉस 10 में भी देखा गया था और गुमराह जैसी सीरिज में उल्लेखनीय भूमिका करते देखा गया है। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्श का रोल प्ले करने वाले रोहन मेहरा का लुक इस सिंगल में काफी अलग दिख रहा है।

अवनीत कौर जिन्होंने एक रियलिटी डांस शो में एक प्रतियोगी के रूप में अपना करियर शुरू किया था, टिक्टोक में एक बहुत लोकप्रिय नाम है। अवनीत इससे पहले भी झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं और अब अल्लादीन में जैस्मिन की मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

गाने को ज़ी म्यूजिक लेबल के तहत लॉन्च किया गया है। ज़ी म्यूजिक हमेशा बड़े हिट गाने देने के लिए जाना जाता है जिसने हाल ही में गली बॉय, कलंक, केसरी और उरी जैसी फिल्मो में हिट नम्बर दिए है। इस गीत को गीतकार कुमार द्वारा लिखा गया है, जिन्होंने कई सफल गाने दिए हैं, जिसमें बेबी डॉल, चिट्टियां कलाइयां, सूरज डूबा है, लवली सहित और कई गाने हैं।

तरसे ये नैना अपनी मधुर रचना के साथ हमारे दिलों के तार को छेड़ता है। आज की तेज-तर्रार दुनिया में जहां संगीत की धूम मची हुई है, 'तरसे ये नैना' इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेंगे। इस दिल पिघलाने वाले गीत को वर्ष का "प्रेम गान" कहा जा सकता है। यह सिर्फ एक रोमांटिक गाना नहीं है; यह एक ऐसा अनुभव है, जिसे सबसे ज्यादा देखा और महसूस किया जा सकता है।

इसके बोल बहुत ही प्यारे हैं. ''ओ जानियाँ तू जान के भी मुझे जान नहीं पाया, दिल में रहके दिल को तू पहचान नहीं पाया, अब तेरे बिन इन दूरियों को मुश्क़िल है सहना, जो दर्द है उसे लफ़्ज़ों में अब मुश्क़िल है कहना, तरसे ये नैना तरसे ये नैना, प्यार की पहली बारिश में, क्यूँ बरसे ये नैना.''