Posted on 20 Mar, 2019 08:40 pm

Likes - 2 555


फिल्म 'रॉ' के नए गाने 'जी लेन दे' में जॉन और मौनी की सिज़लिंग केमिस्ट्री

जॉन अब्राहम स्टारर रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर) ने अपने मनोरंजक ट्रेलर के साथ दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गाना 'जी लेन दे' रिलीज किया है। यह गीत इस जासूसी थ्रिलर में जॉन और मौनी के बीच की केमिस्ट्री को उजागर करता है। मोहित चौहान द्वारा गाए गए इस गीत की रचना राज आशू द्वारा की गई है. गाने के बारे में जॉन अब्राहम ने ट्वीट किया है ''जब आपको अपना परिवार, अपनी पहचान और अपना प्यार सब कुछ पीछे छोड़ना होगा! पेश है रोमियो अकबर वाल्टर का गाना 'जी लेन दे'.

रोमियो अकबर वाल्टर का यह नया गीत 'जी लेन दे' जॉन और मौनी की सिज़लिंग केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है. जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) 5 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है. जॉन के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, मौनी कहती है, “जॉन बड़े आसान व्यक्ति है। वह एक साधारण व्यक्ति है और आपको ऐसा महसूस नहीं होता है कि आप एक ए-लिस्ट हीरो के आसपास हैं। हर बार उन्होंने सेट पर कहा,, यार, मैं किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह हूं ’वह धरती से जुड़े इंसान हैं और उन्होंने मुझे सहज बना दिया। उन्होंने एक अभिनेता के रूप में मेरे अनुभव का सम्मान किया। '

निर्देशक रौबी ग्रेवाल कहते हैं, "जी लेन दे' गाना फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण बिंदु पर बैक ग्राउंड में बजता है। मौनी और जॉन द्वारा निभाए गए किरदार संकट से जूझ रहे हैं, जो उन्हें चुनौती देता है। इससे निपटने से वे एक-दूसरे के करीब आते हैं। ” रॉबी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित, रॉ एक जासूसी थ्रिलर है, जो 1971 के पीरियड में सेट की गई है। फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और रघुबीर यादव हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी रॉय और जॉन अब्राहम की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म देश भक्ति के जज्बे से भरी होगी जिसमें जॉन अब्राहम कई अलग अलग लुक में नजर में आएंगे.