Posted on 26 Mar, 2019 01:20 pm

Likes - 0 574


शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' में नज़र आएँगी टीना सिंह

तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की काफी समय से चर्चा है जिसमे शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी के अलावा नवोदित ऐक्ट्रेस टीना सिंह भी दिखाई देंगी। टीना सिंह इससे पहले वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल' में नजर आ चुकी हैं। नेस्कैफे गर्ल टीना सिंह अब वैसलीन गर्ल बन गई है। वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें वेब सीरिज, फिल्मों और विज्ञापनों में देखा जाता है।

उन्होंने अभिनय से पहले अपना करियर पीआर और इवेंट्स में शुरू किया था। फिर टीना ने मुंबई जाने का फैसला किया और फिर विज्ञापनों और प्रिंट शूट के लिए उनके पास कॉल आने शुरू हो गए। और बाकी, जैसा वे कहते हैं, इतिहास है।

टीना ने विक्स के साथ विज्ञापन फिल्म उद्योग में अपने करियर को बुलंद कर दिया, जहां उन्होंने एक टैटू वाली छोटे बाल वाली लड़की की भूमिका निभाई और भारतीय विज्ञापन में छोटे बालों का चलन शुरू किया। उनके करियर ने गति पकड़नी शुरू की और उन्होंने एशियन पेंट्स, लक्मे, सैमसंग, टाटा सफारी, पेपेरफ्री, टाटा डोकोमो, कोटक महिंद्रा, पैनासोनिक जैसे ब्रांडों के लिए काम किया। वह कोटक महिंद्रा का चेहरा थीं, जिसके बाद टाइम्स जॉब्स और नेस्कैफे का ऐड करके विज्ञापन फिल्म उद्योग में उन्होंने अपनी ऐतिहासिक उपस्थिति दर्ज करवा दी। उन्होंने हाल ही में वैसलीन के लिए एक ऐड किया और वह भारत में एक सौंदर्य ब्रांड के लिए पहली सांवली लड़की है क्योंकि वैसलीन ने भारत में रूढ़ियों को तोड़ने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। आप उसे अभी देश भर के होर्डिंग में देख सकते हैं.

उनको बड़ा ब्रेक फिल्म अकीरा में मिला जिसमें उन्होंने निक्की का एक मार्मिक किरदार निभाया और सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। वह फिल्म फितूर का भी हिस्सा थीं। उन्हें डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म और वेब इंडस्ट्री से ऑफ़र मिलना शुरू हुआ और उन्होंने 13 मसूरी, बार कोड, हनकार, सेंस 8 जैसी सीरिज में काम किया।

वह वचोव्स्की ब्रदर्स द्वारा निर्देशित अंतर्राष्ट्रीय नेटफ्लिक्स सीरीज में चित्रित हुईं, जो "द मैट्रिक्स" के निर्माता थे। उन्होंने अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्म परछाई में मुख्य भूमिका निभाई थी जो ज़ी 5 पर प्रसारित हुई थी और उन को बहुत पसंद किया गया था। वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म "कबीर सिंह" में शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म विजय देवराकोंडा की सुपरहिट तेलुगु फिल्म "अर्जुन रेड्डी" की रीमेक है और इसे वही निर्देशक संदीप वांगा निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था।

वह इस साल बड़े पर्दे पर पूरी तरह से अलग अवतार में एक पौराणिक फिल्म भी कर रही हैं। ये दो बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ हैं, जो 2019 में टीना को मिली हैं।