Posted on 11 Aug, 2020 04:20 pm

Likes - 1 464


सुपरक्लस्टर प्रोडक्शंस और कैलाश इंवेस्टमेंट्स ने फिल्म

2006 से बॉलीवुड में सक्रिय सुपरक्लस्टर प्रोडक्शंस और कैलाश इन्वेस्टमेंट्स ने एक डब हिंदी फिल्म K3 का निर्माण किया है, जो जल्द ही भारत में रिलीज होगी। कैलाश इन्वेस्टमेंट्स कम्पनी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में प्रवेश कर रही है। आपको बता दें कि कैलाश इन्वेस्टमेंट 2010 में स्थापित एक फाइनेंशियल संस्थान है। उन्होंने रियल एस्टेट और कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में वित्तीय भागीदारों के रूप में काम किया है। 2019 में उन्होंने लकी राजपूत के साथ डिजिटल मीडिया में कदम रखने का फैसला किया। कलर्स तमिल टीवी प्रोडक्शन में वित्तीय भागीदार होने के बाद उन्होंने फिल्म व्यवसाय का हिस्सा बनने का फैसला किया।

यह फिल्म लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म कोटिगोबा की तीसरी किस्त है। जबकि कोटिगोबा 2 में दक्षिण के सुपरस्टार बादशाह किच्चा सुदीप मुख्य किरदार में थे। फिल्म के 3 दर्शकों के लिए एक सरप्राइज होगा। सुदीप यहां मुख्य भूमिका भी निभाएंगे, साथ ही मुख्य अभिनेत्री के रूप में मैडोना सेबेस्टियन और महत्वपूर्ण भूमिकाओं में आफताब शिवदासानी, नवाब शाह और श्रद्धा दास जैसे ऐक्टर्स होंगे। हिंदी के साथ, यह फिल्म कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

फिल्म का निर्देशन शिवा कार्तिक ने किया है और संगीत अर्जुन जन्या ने दिया है। जबकि प्रोडक्शन डिजाइन में अरुण सागर और इलयाराजा का योगदान है। कैलाश इन्वेस्टमेंट्स के भागीदारों में से एक मार्सेलिना डिकोस्टा ने कहा, "सुदीप एक बड़े स्टार हैं और वह अपनी प्रतिभा और एक्शन स्टंट के लिए सारी दुनिया में जाने जाते हैं। मुझे खुशी है कि हम कोटिगोबा फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए उनके साथ जुड़ रहे हैं। रियल एस्टेट, डिजिटल मीडिया और टेलीविज़न प्रोडक्शन व्यवसायों में होने के कारण, फिल्मों में कदम रखना एक स्वाभाविक प्रगति थी। उम्मीद है, इस फिल्म को भी वैसा ही प्यार और प्रतिक्रिया मिलेगी जैसी फ्रेंचाइजी ने पहले दी थी। "

निर्माता शहाबुद्दीन ने कहा, "यह दर्शकों के लिए एक तोहफा होगा। यह फिल्म देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है और जनता निश्चित रूप से इससे जुड़ेगी। फिल्म की कल्पना बड़े पैमाने पर की गई है और किच्चा सुदीप फिर से के 3 मेे लीड रोल करेंगे। फिल्म में और भी कई सरप्राइज पैकेज होने वाले हैं।”

By Gaazi Moin