Posted on 29 Mar, 2019 05:30 pm

Likes - 0 602


सनी देओल, करण कपाड़िया के साथ फिल्म 'ब्लैंक' में इशिता दत्ता भी

2019 की गर्मियों में आप एक अनोखी फिल्म ब्लैंक देख पायेंगे। इस फिल्म में सनी देओल, करण कपाड़िया और इशिता दत्ता की मुख्य भूमिकाएँ हैं. यह करण कपाड़िया की पहली फिल्म होगी। ब्लैंक का निर्देशन बहज़ाद खंबाटा ने किया है।

इशिता कहती है, "मैंने हमेशा सनी सर को फिल्मो में देखा है क्योंकि वह हमारी इंडस्ट्री के पावरहाउस कलाकारों में से एक रहे हैं। सनी सर के साथ काम करना अद्भुत था। करण के साथ काम करने में सुपर मजा आता है और वह फिल्म में शानदार हैं। बहज़ाद सुपर चिल डायरेक्टर है, पूरी टीम कमाल की है और हम सभी ब्लैंक को लेकर बहुत उत्साहित हैं। ब्लैंक 3 मई को रिलीज़ हो रही है और मैं ट्रेलर लॉन्च का इंतज़ार नहीं कर सकती जो बहुत जल्द होगा। " एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में करण कपाड़िया के साथ सनी देओल हैं. 

अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म एक्शन पैक्ड होने वाली है. करण की मां का नाम सिंपल कपाड़िया था, जो डिंपल कपाड़िया की बहन थीं, साल 2009 में कैंसर की वजह से सिंपल की मौत हो गई. तब से डिंपल कपाड़िया ही अपनी बहन के बेटे करण की देखभाल करती आ रही हैं. आपको बता दें कि करण अक्षय कुमार को अपना मेंटर मानते है. अब देखना रोचक होगा कि फिल्म ब्लेंक दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती है.

इशिता फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी के रोल में नज़र आई थीं फिर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ में भी दिखाई दी थीं. कहा जा रहा है कि इशिता दत्ता ब्लैंक में एक्शन करती हुई दिखाई देंगी.