Posted on 03 Apr, 2019 03:10 pm

Likes - 0 573


एक नहीं बॉलीवुड में दो दो फ़िल्मो से शानदार डेब्यू करने जा रही हैं स्टार गर्ल सुमन राना

बॉलीवुड में इन दिनों फ़ीमेल लीड फ़िल्मो को दर्शक बहुत पसन्द कर रहे है. फ़िल्मो में पॉवरफुल वुमेन क़िरदार किसी भी अभिनेत्री को कई फ़िल्मो में अभिनय करने के बाद मिलता है। कंगना राणावत या तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्रियों ने फ़ीमेल लीड की फिल्मे पिछले कुछ सालो में की है लेकिन हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुमन राना की जो दो फ़िल्मो के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू के लिए तैयार है। सुमन विज्ञापन की दुनिया में एलजी , वीडियोकान , टीवीऍस,  बिबा  , संतूर और कैसिओ सरीख़े अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के लिए पॉपुलर फेस रही है।

स्टार गर्ल सुमन राना  की डेब्यू फिल्म "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री" और "मिराकल" का ट्रेलर और पोस्टर मुंबई में लांच किया गया. इस अवसर पर अभिनेत्री सुमन राणा , निर्माता और लेख़क हरि विष्णु , अभिनेता संदीप भारद्वाज, निर्देशक साहिथ सरकार , निर्देशक रुद्रापाटला वेणुगोपाल , संगीतकार जय कुमार और सौरव शर्मा मेटेंगुँथा चैतन्या सुभाष  (लाइन प्रोड्यूसर ) उपस्थति थे।इस इवेंट को नादिया हक़्क़ानी ने होस्ट  किया।

स्टार गर्ल सुमन राना  की  फ़िल्म मिराकल १२  जून  २०१९ को  रिलीज होगी  और  "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री"  १२  जुलाई २०१९ को प्रदर्शित होगी. फिल्म  "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री"  में सुमन राणा फिल्म इण्डस्ट्री की एक बेहद ही बड़ी स्टार की भूमिका निभा रही है। स्टार गर्ल सुमन राना फिल्म में एक अभिनेत्री की लाइफ जर्नी को निभाती है. कभी मी टू , कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं के लिए चर्चे में रहने वाली फिल्म इण्डस्ट्री  में एक  साधारण परिवार की  लड़की एक स्टार का मुकाम हासिल करती है, और यक़ीनन वह ऐसा कुछ नहीं करती जिसकी चर्चा इन दिनों मिडिया में है।  सुमन किसी हीरो के आगे पीछे घूमनेवाली अभिनेत्री के क़िरदार नहीं करना चाहती।  "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री" का निर्देशन साहिथ सरकार ने किया है, सुमन राना की दूसरी फ़िल्म मिराकल दरअसल हिंदी फिल्म वीरपप्पन का सीक्वेल है। फ़िल्म मिराकल कहानी शुरू होती है जब वीरप्पन  की दहशत ख़त्म हो गयी है, लेकिन सोचिये अगर वीरप्पन  एक  बार फ़िर  एक पुलिस अधिकारी के किरदार में वापस आ जाए.  शहर के  मशहूर सेलिब्रिटी कपल मिसेज़  ललिता ( आईएएस ) और हरमन शेरगिल ( आयपीएस ) सुर्ख़ियो में रहते है। एक दिन एक सार्वजानिक समारोह में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों  की उपस्थिति में ललिता अपने पति हरमन शेरगिल को गोली मार देती है। ललिता अपने आप को कैसे कोर्ट में निर्दोष करेगी यह फिल्म का दिलचस्प प्लॉट है। फिल्म के निर्देशक रुद्रापाटला वेणुगोपाल  है।

वामना चलाना चित्रा स्टूडियोज के बैनर तले निर्मित "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री"  और   मिराकल  के निर्माता   और लेख़क हरि विष्णु हैं. इस अवसर पर अभिनेत्री सुमन राना ने कहा कि "एक डॉक्टर होने कारण मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी सोचा नहीं था लेकिन मैं सपने देखती हूँ और उन्हें पूरा भी करती हूँ. शुरुवात ब्रांड्स के विज्ञापन से हुयी और फिर एक दिन मुंबई में निर्माता हरी विष्णु जी से उनकी फिल्म के लिए ऑडिशन के दौरान मिलना हुआ. फिर "ए बॉयोपिक फ्रॉम द फ़िल्म इण्डस्ट्री"  की शुरुवात हुयी।  इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक वेणुगोपाल  जी ने फिल्म मिराकल का आयडिया निर्माता विष्णु जी के साथ शेयर किया और फिल्म मिराकल में भी मुझे कास्ट किया गया। बॉलीवुड में एक साथ दो फ़िल्मो से डेब्यू करना मेरे लिए लक और मेहनत की वज़ह से संभव हुआ है।