Posted on 21 Nov, 2017 04:10 pm

Likes - 0 573


श्रीदेवी करेंगीं, इफी 2017 के भारतीय पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन

48 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के भारतीय पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन इस साल भारतीय फिल्म उद्योग में अपने 50 साल का जश्न मना रहीं सुपरस्टार श्रीदेवी करेंगीं। यह उद्घाटन समारोह 21 नवंबर को होनेवाला हैं।

इंडियन पैनोरमा सेक्शन में इस साल फेस्टिवल के लिए चुनी गई फिचर और नॉनफिचर भारतीय फिल्मों को दर्शाया जायेगा। जिसमें सात फिल्मों का वल्ड प्रीमियर और 2 फिल्मों का एशिया प्रीमियर होने जा रहा हैं।

श्रीदेवी  के साथ इस समारोह में उनके पती निर्माता बोनी कपूर और उनकी बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी शामिल होंगीं। तीनों 20 नवंबर को फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में भी उपस्थित रहेंगे। जहाँ पिछले साल गुजरे हुए भारतीय सिनेमा के दिग्गजों को श्रध्दांजली देनेवाली एक ऑडियो-विज्युअल क्लिप  सुपरस्टार श्रीदेवी दर्शकों के लिए पेश करेगीं। 

फिल्म फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी कहती हैं, " इस साल के इफी समारोह में भाग लेने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं।  अपने 48 वें वर्ष में प्रवेश करनेवाले इफी में, दुनिया भर के कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ आते हुए और साथ हीं, भारतीय और विश्व सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों को देखने मिलने की मैं आशा करती हूं।"

इफी का 48 वां संस्करण गोवा में 20 से 28 नवंबर  2017 के दौरान आयोजित हो रहा हैं ।