Posted on 05 Dec, 2017 10:30 am

Likes - 0 549


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से करने जा रहे हैं. मराठी की सुपर हिट फिल्म सैराट के इस हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू हो गयी है।

'धड़क' फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हो गयी है। जिसकी पहली झलक फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे मनीष ने लिखा है “जाह्नवी कपूर की शूटिंग का पहला दिन, सुबह का वक़्त उदैपुर।'' शाहिद कपूर ने भी अपने भाई ईशान को ट्वीट किया है।

निर्माता करण जौहर की यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक होगी जिसमे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी.

इस फिल्म की स्क्रिप्ट शशांक खैतान ने लिखी है, जो इस फिल्म के निर्देशक भी है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की इस डेब्यू फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान हैं जिनकी यह दूसरी फिल्म होगी.डायरेक्टर माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल में इशान को बेस्ट ऐक्टर के अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है।

जब से फिल्म 'धड़क' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है तब से बॉलीवुड की इस नयी जोड़ी ईशान और जाह्नवी की चर्चा हो रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मराठी फिल्म की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेर पाती है या नहीं..!