Posted on 04 Feb, 2019 07:50 pm

Likes - 0 638


सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल' के गीत

लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा और हेलेन का कुछ अजीब कनेक्शन है. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी में हेलन के हिट गाने मेरा नाम चिन चिन चू पर परफॉर्म किया था और अब हेलन के एक और हिट गाने पर उन्होंने डांस किया है. जी हाँ, अजय देवगन के साथ फिल्म टोटल धमाल के लिए सोनाक्षी सिन्हा को एक बार फिर यह मौका मिला है कि वह हेलेन के सदाबहार गीत पर ठुमके लगाएं.

सोनाक्षी सिन्हा, पुराने ज़माने के चार्टबस्टर गाने मुंगड़ा पर थिरकती हुई नज़र आएँगी. ओरिजनल गाने मुंगड़ा में हेलेन देसी मराठी अंदाज़ में थिरकी थीं और ये गाना आज भी जब बजता है तो लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देता है, लेकिन नए गाने को नए तरह से रिक्रिएट किया गया है।

आपको बता दें कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री में पुराने गानों को रीमेक कर नए पैकेज के साथ नई आवाज़ और नए अंदाज़ में पेश करने का एक सिलसिला चल पड़ा है। कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर लुका छिपी में अक्षय कुमार के गीत 'ये खबर छपवा दो' गाने का रीमेक दिखाई दिया था। वहीं सिंबा में 'आंख मारे ओ लड़का आंख मारे' को भी नए अंदाज़ में पेश किया गया जो लोगों को काफी पसंद आया था। अब देखना होगा कि सोनाक्षी सिन्हा का मुंगड़ा लोगों को कितना पसंद आता है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी हेलन के जिस गाने पर परदे पर नज़र आएंगी वो 1977 में आई फिल्म इन्कार का है. राज एन सिप्पी की फिल्म के इस हिट गाने को उषा मंगेशकर ने अपनी आवाज़ दी थी जबकि इसके संगीतकार राजेश रौशन थे. अब इस को नए सिरे से इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल के लिए इस्तेमाल किया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने इंद्र कुमार की ऐडवंचर्स कॉमेडी,टोटल धमाल के लिए हेलेन के ट्रैक ’मुंगडा’ पर जमकर डांस किया है। दबंग अभिनेत्री को अजय देवगन के साथ इस विशेष नंबर के लिए थिरकते हुए देखा जाएगा। इस गाने का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है. गीत का हिस्सा होने पर, सोनाक्षी का कहना है कि "यह एक संयोग है कि एक आइकोनिक गीत पर मेरा पिछला परफोर्मेंस भी हेलेन आंटी के गीत पर ही था, मैं हैप्पी फ़िर भाग जायेगी के लिए चिन चिन चू का हिस्सा थी और अब मुंगडा! मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है कि हम इन प्रतिष्ठित गीतों को फिर से पैकेज कर सकते हैं और उन्हें आज की पीढ़ियों को प्रस्तुत कर सकते हैं! मुझे इसका हिस्सा बनकर बहुत ख़ुशी हो रही है." यह पूछे जाने पर कि क्या वह मूल गीत जैसी सफलता पाने का दबाव महसूस करती हैं, अभिनेत्री सोनाक्षी ने कहा कि, "हेलेन आंटी का आकर्षण बेजोड़ है और यह कोशिश करना भी मूर्खता होगी! यह एक ऑल आउट डांस नंबर है, जिसमें संगीत और स्प्रिट शामिल हैं। बहुत सारी कोरियोग्राफी भी है. उस ओरिजिनल गीत जैसा कुछ भी नहीं। ”

सोनाक्षी, सन ऑफ सरदार के बाद अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एक बार फिर से अजय देवगन के साथ काम करने पर सोनाक्षी ने कहा "सुपर मस्ती! मुझे उनके साथ इस बारे में मजाक करना बहुत पसंद है कि वह नृत्य से कितना नफरत करते है और यहाँ मैंने ऐसा खूब किया क्योंकि यह एक डांस नम्बर था!

आपको बता दें कि अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, बमन ईरानी और संजय मिश्रा स्टारर ये कॉमेडी फिल्म धमाल सीरीज़ का तीसरा हिस्सा है. पहला पार्ट 2007 में जबकि दूसरा पार्ट 2011 में डबल धमाल के नाम से रिलीज़ हुआ था. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ हो रही है.