Posted on 12 Aug, 2019 12:20 am

Likes - 0 651


सिंगर पिंकी पारस का नया गाना 'काला बाती कुर्र' रीलीज़ हुआ

गायिका पिंकी पारस  को आजकल उनके फैन्स रॉकस्टार पिंकी पारस के नाम से बुलाते हैं. हम बात करने जा रहे हैं हाल ही में रिलीज़ हुए उनके गाने 'काला बाती कुर्र' की जो कि 6 दिन में 3 लाख 50 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, ये गाना एक पार्टी सांग है जो हर तरफ अपनी धूम मचा रहा है । अमेरिका में रहने वाली पिंकी की जन्म भूमि हिंदुस्तान है , लाखों की संख्या में उनके फैन हैं । पिंकी मशहूर गायक मिक्का सिंह के खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो जाहिर है कि गाने बजाने का और संगीत का माहौल तो खानदान में पहले से ही था और इस घराने ने फिल्मी दुनिया में अपना बड़ा नाम किया है लेकिन पिंकी बतातीं हैं कि घर मे लड़कियों को गाने की अनुमति नही मिलती थी इसके बावजूद वो खानदान की पहली लड़कीं हैं जिसने स्टेज शो को चुना और कामयाबी हासिल की ।

"काला बाती कुर्र" इस गाने को इंडिया में ही रिलीज़ किया गया उनके फैन्स इस गाने को पसंद कर रहे हैं गाना आपको नाचने के लिए मजबूर कर देगा इसमे दिल्ली के रहने वाले गायक इरशाद साबरी ने पिंकी के सांथ अपनी आवाज़ दी हैं। गीतकार और संगीतकार विक्रम एन विक्रम हैं. इस गाने को वर्जिनिया (USA) के एक बड़े फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया गया जहां लाखों की संख्या में लोग उपस्थित थे । टिक टॉक और इन्स्टाग्राम पे भी लोगों की पसंद बना हुआ है ये गाना ।

पिंकी के नाम मे ही पारस लगा हुआ है हालाकिं ये उनके पिता का नाम है लेकिन कहते हैं ना कि पारस पत्थर लोहे को भी सोना बना देता है ,कुदरत ने कुछ ऐसा ही हुनर पिंकी को दिया है। क्योंकिं इसके पहले गाये हुए उनके गाने सावन में लग गयी आग,मेहंदी,मैं की करां भी खूब शोहरत बटोर चुके हैं।