Posted on 24 Jan, 2020 03:40 pm

Likes - 0 181


असीस कौर की आवाज़ में डायरेक्टर दिनेश सोनी की हिंदी फिल्म

सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल-6' की कंटेस्टेंट रह चुकी सिंगर असीस कौर को बॉलीवुड में पहचान फिल्म 'कपूर एंड संस' के गीत 'बोलना…' से मिली थी। कई मूवीज में गा चुकी सिंगर असीस कौर की आवाज़ में पिछ्ले दिनों डायरेक्टर दिनेश सोनी की हिंदी फिल्म "तुमसे मिलकर" का एक गीत रिकॉर्ड किया गया। मुंबई के गोरेगांव में स्थित एंजी स्टूडियो में संगीतकार राजेश अतिबल शर्मा की खूबसूरत धुन पर असीस कौर ने यह रोमांटिक गीत गाया जिसके बोल "सुनो तो अज़ान सी" बड़े ही प्यारे हैं। इसके गीतकार हैं रणधीर सिंह।

सिंगर असीस कौर ने कहा कि यह एक बेहद प्यारा सा रोमांटिक गीत है, जिसके शब्द और धुन बहुत अच्छी है। प्यार के अनोखे एहसास और जज्बात से भरे इस गीत में युथ को अट्रैक्ट करने का हुनर है। फिल्म के डायरेक्टर दिनेश सोनी अम्बिकापुर छत्तीसगढ़ से हैं और उन्होंने प्रकाश झा, अनुराग बासु और अनिस बज्मी की फिल्मों में असिस्टेंट डी ओ पी के रूप में काम किया है। डायरेक्टर के रूप में एक फिल्म लाईफ में ट्विस्ट बना चुके  दिनेश सोनी का कहना है कि इस फिल्म में कुल 6 गाने होंगे इससे पहले फिल्म के दो और गीत रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। एक गीत यासिर देसाई की आवाज़ में जबकि फिल्म का पहला गीत पलक मुछल की आवाज़ में रिकॉर्ड हो चुका है।

फिल्म के निर्माता निर्देशक दिनेश सोनी ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह एक रोमांटिक म्यूज़िकल फिल्म होगी जिसमें प्यार की फीलिंग्स को स्क्रीन पे पेश किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक शुरू होगी और इस वर्ष के अंत तक फिल्म रिलीज़ होगी। बहुत जल्द फिल्म के कलाकारों का ऐलान किया जाएगा।