Posted on 06 Mar, 2019 03:00 pm

Likes - 0 514


वरुण कौशिक, सुजाना रेड्डी के म्यूजिक वीडियो 'बिल्लो करदिये किल' की शूटिंग

आजकल शानदार म्यूजिक वीडियो बनाने का लोकप्रिय ट्रेंड है. वरुण कौशिक, जिन्होंने फीचर फिल्मों, टीवी शो, विज्ञापनों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है और प्रसिद्ध निर्देशक अमर कौशिक के छोटे भाई हैं, जिन्होंने फीचर फिल्म स्त्री का निर्देशन किया है, वह भी एक म्यूजिक विडियो लेकर आने वाले हैं। इस विडियो का नाम होगा 'बिल्लो करदिये किल'. एक अलग किस्म का संगीत वीडियो होगा।

पिछले दिनों मुंबई में इस म्यूजिक विडियो की शानदार शूटिंग हुई. वरुण कौशिक ने बिल्लो करदिये किल नामक संगीत वीडियो की शूटिंग में भाग लिया और साथ ही युवा मॉडल सुजाना रेड्डी ने भी शूटिंग की, जिन्होंने अपने कई संगीत वीडियो, विज्ञापनों के साथ-साथ बंगाली और तेलुगु में मेन लीड के रूप में फीचर किया है। इस गीत को गाया है पैरी जी रैपर ने जो ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन के लिए जाने जाते हैं. जिन्होंने इसके लिए गीत लिखने के अलावा इस नंबर को कम्पोज़ भी किया है। इस म्यूजिक विडियो के ज़रिये युवा और उत्साही मेहनती फैज़ आमिर भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जैसा कि फ़ैज़ कहते हैं कि अभी तो शुरुआत है कई और चीजें आने वाली हैं।

आपको बता दें कि रैपर पैरी जी ने इससे पहले फिल्म बागी 2 में लोकप्रिय नंबर 'एक दो' और साथ ही फिल्म 'एक लडकी को देखा तो ऐसा लगा में हाउस पार्टी नंबर को कम्पोज़ किया था, वह भी इस संगीत वीडियो का एक हिस्सा है जिसे गोल्डन क्लोवर एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है, निर्देशक के रूप में जतिन लकी, कोरियोग्राफर के रूप में इंद्र कुमार और डीओपी के रूप में आदित्य सागर हैं। इसकी शूटिंग वरुण कौशिक के साथ मुंबई के अँधेरी वीरा देसाई में स्थित हॉट नाइट स्पॉट पी एच डी क्लब में शानदार ढंग से की गई. उल्लेखनीय है कि  वरुण कौशिक इस वर्ष के अंत तक एक निर्माता के साथ-साथ एक अभिनेता के रूप में एक फीचर फिल्म के साथ आने के लिए भी तैयार है।