Posted on 24 Jan, 2019 10:20 pm

Likes - 0 614


शर्लिन चोपड़ा का ब्रांड न्यू सिंगल 'टुनू टुनू' हुआ लांच

बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री, शर्लिन चोपड़ा अपने ब्रांड न्यू सिंगल 'टुनू टुनू' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो पंजाबी टच के साथ एक हिंदी पॉप गीत है। इस गाने को म्यूजिक कंपोजर जोड़ी, विक्की और हार्दिक ने तैयार किया है और इसे सुकृति कक्कर ने गाया है। गीत हार्दिक आचार्य के हैं। टुनू टुनू का ऑडियो-वीडियो बेहद शानदार है और इसमें शर्लिन चोपड़ा, विक्की और हार्दिक शामिल हैं।

अपने इस गीत के बारे में पूछे जाने पर, शर्लिन चोपड़ा ने कहा, “मुझे एक दूरदर्शी प्रोडूसर और इसके विडियो के लिए एक उत्कृष्ट कलाकार होने में बहुत मज़ा आया! एक निर्मात्री के रूप में, मैं बहुत ही शानदार नए युग के संगीतकारों और गायकों के साथ उत्कृष्ट सिंगल्स का निर्माण करना चाहती हूं। मुझे मनोरंजन के लिए उच्च गुणवत्ता की सामग्री का उत्पादन करने में मज़ा आता है। आज, संगीत (चाहे वह फिल्मी गीत हो या गैर-फिल्मी गीत), जीवन के उत्सव और मौज-मस्ती, आनंद और अभिव्यक्ति का साधन बन गया है। बहुत सारे नए प्रतिभाशाली गायक और संगीतकार हैं जो अपनी प्रतिभा सामने लाने के लिए तैयार हैं ताकि नए युग के अनुसार समकालीन संगीत का निर्माण किया जा सके और मैं उनके साथ उत्कृष्ट, उच्च गुणवत्ता वाले संगीत का निर्माण करने के लिए सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं। संगीत की शक्ति और पहुंच अभूतपूर्व है! ”

आपको बता दें कि शर्लिन के पास 2019 में रिलीज के लिए कई उच्च गुणवत्ता वाले संगीत वीडियो की बैक टू बैक एक श्रृंखला तैयार है, जिसमें से पहला गीत 'टुनू टुनू' है। उल्लेखनीय है कि टुनू टुनू का टीज़र 16 जनवरी को टी-सीरीज़ द्वारा रिलीज़ किया गया था जिसका बड़ा अच्छा रेस्पोंस मिला है। शर्लिन चोपड़ा का यह डांस वीडियो बेहद शानदार है. शर्लिन चोपड़ा के इस गाने के बोल हैं- 'टुनू टुनू' करता है लक मेरा.